ताज़ा खबर
 

मौलवी का ऐलान- सोनू न‍िगम का स‍िर मूंडने वाले को दूंगा 10 लाख, गायक ने कहा- यह धार्मिक गुंडागर्दी नहीं तो और क्‍या है

वेस्ट बंगाल यूनाइटेड मॉइनरिटी यूनाइटेड काउंसिल के सैयद कादरी ने सोनू निगम पर फतवा जारी किया है।
सोनू निगम ने फतवा जारी करने वाले मौलवी से पूछा क्या ये धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है।

गायक सोनू निगम ने अपने ऊपर फतवा जारी करने वाले मौलवी के बयान का हवाला देकर पूछा है कि क्या ये धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है? सोनू निगम पर वेस्ट बंगाल यूनाइटेड मॉइनरिटी यूनाइटेड काउंसिल ने फतवा जारी किया है। गुरुवार (18 अप्रैल) को काउंसिल के वाइस प्रेसिंडेट सैयद शा अतेफ अली अल कादरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी कर कहा कि यदि कोई भी सोनू निगम का सर गंजा करे और उसके गले में फटे पुराने जूतों की माला पहनाए और उसे देश भर में घुमाए तो मैं उसे 10 लाख रुपये दूंगा। सोनू निगम ने इस फतवे पर अपनी प्रतिक्रिया और कहा कि तो क्या ये धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है।

बता दें कि सोनू निगम ने मंगलवार (18 अप्रैल) को ट्वीटकर लिखा था कि, ‘मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मुझे मस्जिद की अजान की आवाज से जगना पड़ता है, ये जबरन धार्मिकता कब रुकेगी। सोनू निगम ने इसे धार्मिक गुंडागर्दी बताया था। इसी के जवाब में सैयद कादरी ने सोनू निगम के खिलाफ फतवा जारी किया है। जब सोनू निगम ने लिखा कि तो क्या ये मौलवी साहब की धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है। तो ट्वीटर पर हजारों प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं।

देखिए वीडियो

आईमैक टू नाम के एक यूजर ने लिखा है कि, सोनू निगम को अपनी बात पर कायम रहने के लिए पूरे नंबर देता हूं। हर्ष श्रीवास्तव नाम के एक यूजर ने लिखा है कि ये बिल्कुल धार्मिक गुंडागर्दी है। वहीं मोहम्मद खान नाम के यूजर ने लिखा है कि इन सारे गलत चीजों के लिए आप जिम्मेदार हो, आपने धर्म के नाम पर गुंडागर्दी की। सुमित चौरसिया ने ट्वीटर पर लिखा है कि सच सबको कड़वा लगता है क्योंकि ये उनके स्वभाव के विपरित जो होता है।

सोनू निगम ने कहा- "मुस्लिम नहीं हूं फिर क्‍यों मस्जिद की अजान से जागना पड़ता है, बंद हो ये गुंडागर्दी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.