ताज़ा खबर
 

अरविंद सुब्रमण्‍यम को बचाने पर स्‍वामी का जेटली पर हमला, बोले- मुझे उनसे मतलब नहीं, मैं PM से बात करता हूं

भाजपा नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने चीफ इकॉनॉमिक एडवाइजर अरविंद सुब्रमण्‍यम का बचाव करने पर केंद्रीय वित्‍त मंत्री अरुण जेटली पर हमला बोला है।

Author नई दिल्‍ली | June 24, 2016 07:28 am
बीजेपी सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी (Express Photo)

भाजपा नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने चीफ इकॉनॉमिक एडवाइजर अरविंद सुब्रमण्‍यम का बचाव करने पर केंद्रीय वित्‍त मंत्री अरुण जेटली पर हमला बोला है। स्‍वामी ने कहा कि उन्‍हें जेटली से कोई मतलब नहीं है। उन्‍होंने कहा, ”जेटलीजी क्‍या बोले, क्‍या नहीं बोले इससे मुझे क्‍या लेना-देना। जब मुझे जरूरत होती है तो मैं प्रधानमंत्री और पार्टी अध्‍यक्ष से बात करता हूं।” स्‍वामी ने गुरुवार को नई दिल्‍ली में योगशाला एक्‍सपो कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बयान दिया।

अरुण शौरी और जेठमलानी की राह पर चल रहे सुब्रमण्‍यम स्‍वामी, मोदी सरकार के लिए बन सकते हैं मुसीबत

स्‍वामी के निशाने पर इकॉनॉमिक्‍स अफेयर्स सेक्रेटरी शक्तिकांत दास भी रहे। दास के लिए स्‍वामी ने कहा, ”मुझे लगता है कि उनके खिलाफ सं‍पत्ति का एक मामला पेंडिंग है। इसमें उन्‍होंने पी चिदम्‍बरम को महाबलीपुरम की प्राइम लोकेशन पर सं‍पत्ति लेने में मदद की थी।” शक्तिकांत दास के संबंध में स्‍वामी के फॉलोअर्स ने भी काफी ट्वीट किए थे। इसमें कहा गया था कि दास को उनके पैरेंट कैडर तमिलनाडु भेज देना चाहिए।

अफसर छोड़ अरविंद केजरीवाल के पीछे पड़े सुब्रमण्‍यम स्‍वामी, पूछा- कैसे लिया IIT में एडमिशन

स्‍वामी के हमले के बाद अरुण जेटली ने टि्वटर के जरिए जवाब दिया। उन्‍होंने लिखा, ‘वित्‍त मंत्रालय के एक अनुशासित सिविल सर्वेंट पर अनुचित और झूठा हमला।” जेटली इस समय बीजिंग की यात्रा पर हैं। उन्‍होंने बुधवार को भी स्‍वामी के आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन और अरविंद सुब्रमण्‍यम पर हमले पर भी नाराजगी जाहिर की थी। लेकिन स्‍वामी पीछे नहीं हटे। उन्‍होंने कहा, ”गुजरात के बारे में किसने क्‍या कहा था? मोदी को साधारण नेता के रूप में बताया गया था।”

मोदी सरकार CEA अरविंद को साथ रखना चाहती है तो रखे, मैं सच साबित करके रहूंगा: सुब्रमण्‍यम स्‍वामी

स्‍वामी ने इन मामलों में पार्टी के अलग होने की खबरों का भी खंडन किया। उन्‍होंने कहा, ”किसने कहा पार्टी खुद को इन मामलों से दूर कर रही है। केवल अखबार ही ऐसा कह रहे हैं।” जब उनसे कहा गया कि भाजपा प्रवक्‍ता ने कहा कि पार्टी उनके बयानों से सहमत नहीं है। इस पर स्‍वामी बोले, ” मैंने कब कहा कि मैं पार्टी की ओर से बोल रहा हूं।” भाजपा सूत्रों का कहना है कि स्‍वामी को चीफ इकॉनॉमिक एडवाइजर पर सीधा हमला करने से मना किया गया है।

बीजेपी में फूट? स्‍वामी के आरोपों पर जेटली ने कहा-अरविंद सुब्रह्मण्‍यम हमारे लिए बेशकीमती

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App