ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी पर रामदेव बोले- ऐसा व्‍यक्ति सदियों में एक बार आता है

पुणे पुलिस ने एक पत्र जारी कर कहा कि प्रतिबंधित सीपीआई (एम) से ‘संबंध’ के आरोप में गिरफ्तार व्यक्तियों से मिले पत्र में इस बात का जिक्र है कि माओवादी राजीव गांधी हत्याकांड जैसी एक और योजना बना रहे हैं।

Nirav Modi, Lalit Modi, Ramdev, baba ramdev, pnb scam, pnb, pm narendra modi, vijay mallaya, mehul choksi, Hindi news, news in hindi, Jnasattaयोग गुरु बाबा रामदेव और पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

भीमा-कोरेगांव हिंसा के मामले में हुई गिरफ्तारी के बाद पुणे पुलिस के खुलासे ने देश में खलबली मचा दी है। पुणे पुलिस ने एक पत्र जारी कर कहा कि प्रतिबंधित सीपीआई (एम) से ‘संबंध’ के आरोप में गिरफ्तार व्यक्तियों से मिले पत्र में इस बात का जिक्र है कि माओवादी राजीव गांधी हत्याकांड जैसी एक और योजना बना रहे हैं। इस मामले पर योग गुरू स्वामी रामदेव ने कहा कि इस तरह के षडयंत्र को जानकर मैं दुखी हूं, उन्होंने पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की भी मांग की। इस मामले में स्वामी रामदेव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘प्रधानमंत्री राष्ट्र की धरोहर हैं। सदियों के बाद राजनीति में ऐसे व्यक्ति का आविर्भाव होता है। राजीव गांधी की तरह उनकी हत्या के षड्यंत्र को जानकर मैं व्यथित हूं। सरकार को इसकी उच्च स्तरीय जांच करनी चाहिए, सभी को दलगत राजनीति से उपर उठकर इसकी तह तक पहुंचने के लिए साथ देना चाहिए।’

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली माओवादियों की धमकी के बाद यह अब ट्विटर पर चर्चा का विषय बनता जा रहा हैं। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तरह प्रधानमंत्री मोदी की हत्या करने वाले धमकी भरे पत्र के बाद कई नेता और नामी शख्सियत इस संबंध पर ट्वीट कर रहे हैं। इनमें से कई इसे देश पर हमला बता रहे हैं तो कई इसे प्रधानमंत्री मोदी की ही साजिश बता रहे हैं।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को मिली इस धमकी पर कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा उनकी प्रमुख जिम्मेदारी है और इस के साथ कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी। प्रधानमंत्री को मिली इस धमकी पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने भी गहरा दुख जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर इसे एक गंभीर मामला बताया और कहा ‘इस तरह की फासीवादी ताकतों की एक स्वर में निंदा की जानी चाहिए।’ उन्होंने कहा राजीव गांधी जी की तरह प्रधानमंत्री मोदी की हत्या करने की धमकी देना यह बताता है कि माओवादियों को डर है कि अब वह आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं। साथ ही राम माधव ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि ‘यह और चौंकाने वाली बात है कि यह लोग कांग्रेस को उनके सहयोगी के तौर पर देखते हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सर्वे में दावा- यहां के 75 पर्सेंट लोग नहीं जानते, कौन हैं नरेंद्र मोदी
2 बृज बेदी से शादी करने रात 2 बजे मंदिर पहुंच गई थीं किरण बेदी, पुजारी बोला- भगवान सोया है
3 हत्या की साजिश: कई बार SPG की सलाह नजरअंदाज कर चुके हैं मोदी, अलर्ट हुए कमांडोज
यह पढ़ा क्या?
X