ताज़ा खबर
 

अब शिमला में गाय तस्‍करी के शक में ट्रक ड्राइवर की पीट-पीट कर हत्‍या

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में गायों की तस्‍करी के आरोप में एक शख्‍स की कथित तौर पर पीट कर हत्‍या कर दी गई।

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में गायों की तस्‍करी के आरोप में एक शख्‍स की कथित तौर पर पीट कर हत्‍या कर दी गई।

शुक्रवार को टीवी रिपोर्ट्स में बताया गया कि मारा गया नोमान उत्‍तर प्रदेश का था। वह ट्रक चलाता था। पुलिस को शक है कि घटना के पीछे बजरंग दल के लोगों का हाथ हो सकता है। पुलिस एफआईआर कर मामले की जांच कर रही है।

यह घटना ऐसे समय सामने आई है जब दादरी कांड पर विवाद चल ही रहा है। तीन हफ्ते पहले दादरी (यूपी) में बीफ खाने का आरोप लगा कर गांव वालों ने एक मुस्लिम शख्‍स की पीट-पीट कर हत्‍या कर दी थी। इस घटना के बाद से लगातार राजनीति तेज है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन दिन पहले पहली बार दादरी घटना पर कुछ कहा। उन्‍होंने कहा- इस घटना में केंद्र का रोल कहां है? जबकि, उनकी पार्टी के सीएम (हरियाणा) मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि मुसलमानों को हिंदुस्‍तान में रहना है तो बीफ खाना छोड़ना होगा।

खट्टर का पूरा इंटरव्यू सुनने के लिए यहां क्लिक करें…

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. H
    Hemant
    Oct 16, 2015 at 6:05 pm
    क्या कोई ट्रक यूनियन नहीं है देश में? अगर है तो उसे देश व्यापी हड़ताल करनी चाहिए. हड़ताल सरकार को अवश्य जगाएगी. बेचारे ट्रक वाले तो अपना काम कर रहे हैं उनको क्यों मारा और पीटा जा रहा है? १ दिन की हड़ताल भी सरकार को जगाएगी, जनता को भी जगाएगी और इन आतंकवादी संगठनों को सीधा करेगी.
    (2)(0)
    Reply
    1. K
      Kirthi
      Oct 17, 2015 at 5:44 pm
      भारत में यह क्या हो रहा है! अब जानवर इन्सान से ज़्यादा मूल्यवान हो चुका है क्या? मैं विदेश में रहता हूँ और मेरे कई हिंदू दोस्त है जो बिना झिझके गोश्त या गो माँस खाते हैं. यह पाखंड क्यों? पश्चिमी देशों में गाय महज़ बीफ़ या दूध के लिए ही पाली जाती है. ऐसा लगता हिंदुस्तान में नेतागन स्वच्छता, ग़रीबी, शिक्षा जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को छोड़ कर गाय के पीछे पड़े हुए हैं और गोबर के ढेरों में छलाँग लगा रहे हैं.
      (1)(0)
      Reply
      1. M
        Manish
        Oct 16, 2015 at 5:55 pm
        बजरंग दाल,आरएसएस ,शिव सेना राम सेना,विहिप हिन्दू महा सभा पर बंद लग्न चाहिए पानी सर से ऊपर जा रहा है,,और बीजेपी सरकार गाय पर पूरी तरह बंद किन्यु नहीं लगाती
        (0)(0)
        Reply
        1. N
          Narendra
          Oct 16, 2015 at 9:24 pm
          ये लोग गौ तश्कर है इनके साथ यही होना चाहिए.. बाकि हमारे तथाकथि सेक्युलर दोस्तों ने लिखा है जब इन पैर डंडे पड़ेंगे तब इनको एहसास होगा ..............जय महाकाल
          (0)(0)
          Reply
          1. S
            sakil
            Oct 17, 2015 at 2:13 am
            Fir bhi dil se kehte he proud to be a Indian muslim.
            (0)(0)
            Reply
            1. Load More Comments