ताज़ा खबर
 

सुषमा की ‘हनीमून हेल्पलाइन’, इस बार हनीमून पर जा रहे पति-पत्नी की मदद की

सुषमा ने कहा- अपनी पत्नी से मुझसे संपर्क करने के लिए कहिए, मैं आपको भरोसा दिलाती हूं कि वो आपके साथ अगली सीट पर होगी।
Author नई दिल्ली | August 9, 2016 12:56 pm
विदेश मंत्रीी सुषमा स्वराज ने कपल की मदद (ट्विटर फोटो)।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए एक फरियादी की फरियाद सुनी और उसे भरोसा दिलाया कि जल्द ही उसकी समस्या दूर की जाएगी। सुषमा स्वराज ने इस बार एक कपल की मदद की है। फैजान पटेल नामक एक शख्स ने अपनी पत्नी का पासपोर्ट खो जाने के बारे में बताते हुए स्वराज से दूसरा पासपोर्ट इश्यू कराने की अपील की थी।

दगअसल एक नवविवाहित कपल ने यूरोप में हनीमून मनाने का प्लान किया था, रवाना होने से दो दिन पहले फैजान पटेल नाम के शख्स की पत्नी सना का पासपोर्ट गायब हो गया। ऐसे में वह बिना पासपोर्ट के नहीं जा सकती थी। फैजान ने अपना दर्द सुषमा स्वराज के ट्विटर अकाउंट पर बयां करते हुए मदद की अपील की।

फैजान पटेल ने सुषमा को ट्वीट किया, मेरे पत्नी का पासपोर्ट गुम हो गया है, उसे दूसरा पासपोर्ट दिलाने में मदद करेंं। फैजान ने प्लेन के अंदर सीट पर अपनी पत्नी के फोटो के साथ एक पिक्चर भी ट्वीट की।

फैजान के दर्द को समझते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उसके ट्वीट पर रिट्वीट करके कहा- अपनी पत्नी से मुझसे संपर्क करने के लिए कहिए, मैं आपको भरोसा दिलाती हूं कि आपकी पत्नी आपके साथ अगली सीट पर होगी। सुषमा ने अपने अगले ट्वीट में कहा,’मेरा ऑफिस आप तक पहुंच चुका है कि कल तक आपको पासपोर्ट मिल जाएगा।इसके बाद मंगलवार को फैजान ने सुषमा स्वराज को ट्वीट कर धन्यवाद दिया और कहा, ‘पासपोर्ट इज ऑल मोस्ट इश्यू, थैंक्स टू सुषमा स्वराज जाएगा।’

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब सुषमा स्वराज ने ट्विटर के जरिए लोगों की फरियाद सुनी हो और उसे पूरा किया हो। विदेश मंत्री की नेकदिली इससे पहले भी कई मौकों पर सामने आ चुकी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.