ताज़ा खबर
 

सुशांत की बहन की पीएम मोदी के नाम खुली चिट्ठी- मामले में दें दखल, हमें दिलाएं न्याय

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। श्वेता ने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट के माध्यम से पीएम मोदी को एक खुला पत्र लिखा है।

Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput Case, Sushant Singh Rajput News, Sushant Singh Rajput Sister Shweta Singh, CBI Probe For Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, Rhea Chakraborty FIR ,Entertainment Movies Bollywood bollywood entertainment hindi news,श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज एक नया खुलासा हो रहा है। इन सब के बीच फैंस सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं। अब उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। श्वेता ने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट के माध्यम से पीएम मोदी को एक खुला पत्र लिखा है।

श्वेता ने अपने ओपन लेटर में लिखा, “सर, मेरे दिल कहता है कि आप कहीं न कहीं आप सच के लिए और सच के साथ खड़े होंगे। मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था, जब वो बॉलीवुड में आया था। ना ही अब हमारा कोई है। मेरा आपसे अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ निष्पक्ष तरीके से संभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ न की जाए। न्याय की प्रबलता की अपेक्षा।”

इससे पहले श्वेता ने सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था “‘अगर सच्चाई मायने नहीं रखती हैं, तो कभी भी कुछ नहीं होगा #JusticeForSushantSinghRajput’। सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज़ कराई है। उनके पिता ने रिया पर प्यार में फंसाकर पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

बता दें, सुशांत सिंह ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर अत्महत्या कर ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है अभी तक उनके सुसाइड करने के पीछे की असली वजह सामने नहीं आई है।

इस केस में अबतक 30 से ज़्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। इसमें दिग्गज निर्देशक महेश भट्ट से लेकर रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं। वहीं, भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सीबीआई जांच की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 निजी ट्रेनों का किराया जितना चाहें उतना रख सकते हैं ऑपरेटर्स, सरकार का कोई दख़ल नहीं- रेलवे ने किया साफ़
2 बंगाल में 1 दिन में सर्वाधिक 49 मौतें, 2,739 नये केस; महाराष्ट्र में 9,509 ताजा मामले, 260 की गई जान
3 दिल्ली दंगा: हाईकोर्ट ने स्पेशल पुलिस कमिश्नर को फटकारा, पूछा- क्यों लिखा, हिन्दू समुदाय नाराज हो जाएगा, पेश करो पांचों चिट्ठियां
ये पढ़ा क्या?
X