ताज़ा खबर
 

देरी से पहुंची थीं रिया, इसलिए आज पूरी न हो सकी NCB की जांच, कल फिर होगी पूछताछ

फिल्म निर्माता नितेश तिवारी एवं साथी कलाकारों श्रद्धा कपूर तथा वरुण शर्मा ने रविवार को राजपूत को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि वह हमेशा उनके दिलों में रहेंगे।

sushant singh rajput, rhea chakraborty, rhea chakraborty newsड्रग्स रखने के मामले में एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया था।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने समीर वानखेड़े ने मुंबई में रविवार शाम को पत्रकारों को बताया कि उन लोगों ने रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज कर लिया है। चूंकि, आज वह देरी से आई थीं। ऐसे में जांच पूरी नहीं हो सकी है। ऐसे में हमने उन्हें कल के लिए समन किया है।

एक्टर रिया चक्रवर्ती को NCB ने सोमवार की जांच में शामिल होने के लिए समन किया है। वह आज शाम करीब साढ़े छह बजे एनसीबी दफ्तर से पूछताछ के बाद निकलीं। बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ ने एक वर्ष पूरा कर लिया है। इस मौके पर फिल्म निर्माता नितेश तिवारी एवं साथी कलाकारों श्रद्धा कपूर तथा वरुण शर्मा ने रविवार को राजपूत को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि वह हमेशा उनके दिलों में रहेंगे। तिवारी ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया जिसमें फिल्म निर्माण के दौरान की तस्वीरें हैं, साथ ही छह सितंबर 2019 को फिल्म रिलीज के बाद सेट पर प्रशंसकों से मुलाकात करते राजपूत की तस्वीरें हैं।

निर्देशक ने लिखा, ‘आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे, आपकी कमी महसूस होती है सुश।’ श्रद्धा कपूर ने भी तस्वीरों वाले इस वीडियो को संगीतकार प्रीतम के हिट गाने ‘वो दिन भी क्या दिन थे’ के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। साथ ही लिखा, ‘उनकी प्यार भरी यादों में।’ शर्मा ने भी राजपूत को श्रद्धांजलि दी। यह फिल्म तिवारी के आईआईटी बॉम्बे में गुजारे गए वक्त और वहां के अनुभवों पर आधारित है। इस फिल्म में राजपूत के अभिनय को लोगों ने काफी सराहा था। छोटे बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स पर 12 दिन में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी।

Live Blog

Highlights

    06:23 (IST)07 Sep 2020
    रिया के बयान की विस्तृत जानकारी देने से इंकार

    एनसीबी उप महानिदेशक (दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र) एम अशोक जैन ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा एजेंसी को दिये गए बयान के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘‘मैं आपको विस्तृत जानकारी नहीं दे सकता...क्योंकि आपके (मीडिया के) सहयोग से हमें काफी सूचना मिल रही है।’’ अधिकारियों ने कहा कि एजेंसी के एक दल ने रविवार सुबह रिया के घर जाकर उन्हें जांच में शामिल होने के लिए तलब किया था। एनसीबी ने यह भी कहा था कि जब रिया पूछताछ के लिए पेश होंगी तो वह उनका उसके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (24), राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और राजपूत के निजी कर्मचारी दीपेश सावंत से आमना सामना कराना चाहती है, जिससे इस कथित मादक पदार्थ रैकेट में सभी की भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें। गौरतलब है कि एजेंसी को कुछ फोन चैट रिकार्ड और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा प्राप्त हुए थे, जिससे पता चलता है कि इन व्यक्तियों द्वारा कुछ प्रतिबंधित मादक पदार्थ कथित तौर पर खरीदे गए थे।

    06:10 (IST)07 Sep 2020
    प्रतिबंधित मादक पदार्थ रखना एक अपराध: एनसीबी

    सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रहे एनसीबी उप महानिदेशक (दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र) एम अशोक जैन ने एजेंसी के कार्यालय के बाहर संवाददाताओं को बताया, ‘‘हमने केशवानी के खिलाफ छापेमारी के दौरान 590 ग्राम हशीश, 0.64 ग्राम एलएसडी शीट्स, आयातित मारिजुआना ज्वाइंट्स और कैप्सूल सहित 304 ग्राम मारिजुआना, 1,85,200 रुपये नकद और 5,000 इंडोनेशियाई रुपिया जब्त किए हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘जब्त एलएसडी एनडीपीएस कानून के तहत वाणिज्यिक मात्रा में है।’’ उन्होंने यह कहते हुए इसका संकेत दिया कि इतनी मात्रा में प्रतिबंधित मादक पदार्थ रखना एक अपराध है। उन्होंने जारी जांच के बारे में विस्तृत जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया।

    05:10 (IST)07 Sep 2020
    फिल्मकार अनुभव सिन्हा और अलंकृता श्रीवास्तव भी भड़के

    फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने कहा कि एनसीबी कार्यालय में रिया चक्रवर्ती के प्रवेश का वीडियो यह दर्शाता है कि ‘‘मुंबई में मीडिया कानून व्यवस्था के ऊपर है।’’ फिल्मकार अलंकृता श्रीवास्तव ने कहा कि जिस प्रकार पूरे देश का ध्यान रिया चक्रवर्ती पर है, वह दुखद है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘अर्थव्यवस्था, महामारी या ंिचता के किसी और विषय पर कोई विचार नहीं। भारतीयों का ध्यान केवल रिया पर टिका है। इसी से सब लोग खुश हो रहे हैं। इससे अधिक घृणा नहीं देखी गई। हम बीमार हो चुके हैं। बहुत बीमार।’’

    04:05 (IST)07 Sep 2020
    तापसी पन्नू बोलीं- कर्मों का फल मिले, स्वरा भास्कर ने कहा- शर्मनाक

    अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ट्वीट किया, ‘‘न्याय के नाम पर इन लोगों ने एक व्यक्ति के जीने का अधिकार छीन लिया है। वह भी दोषी साबित होने से पहले। मैं प्रार्थना करती हूं कि इन सभी को कर्मों का फल मिले।’’ अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, ‘‘भारत में लोग इतना नीचे गिर चुके हैं। शर्मनाक। अफसोसनाक।’’

    03:03 (IST)07 Sep 2020
    रिया चक्रवर्ती के साथ मीडियाकर्मियों की धक्का-मुक्की पर बॉलीवुड ने की आलोचना

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा तलब किए जाने पर रविवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती एनसीबी के कार्यालय पहुंची, जहां मीडिया र्किमयों ने कोविड-19 के सारे कायदे तोड़ते हुए उन्हें घेर लिया। इस पर तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और अनुभव सिन्हा समेत बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने मीडिया की आलोचना की।

    02:06 (IST)07 Sep 2020
    एनसीबी पूछताछ में दीपेश सावंत ने सुशांत के गांजा पीने का खुलासा किया

    ड्रग रैकेट केस में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए दीपेश सावंत ने पूछताछ में बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत गांजा पीते थे। दीपेश ने ये भी बताया कि वह कभी सुशांत के लिए गांजा नहीं लाया लेकिन दूसरे लोग लाते थे। सीएनएन न्यूज18 की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। रिया चक्रवर्ती भी अपने एक इंटरव्यू में सुशांत की गांजे की लत के बारे में बता चुकी हैं।ड्रग रैकेट मामले में एनसीबी फिलहाल रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। एनसीबी के मुंबई प्रमुख समीर वानखेडे़ और केपीएस मल्होत्रा रिया से पूछताछ कर रहे हैं।

    00:56 (IST)07 Sep 2020
    "अगर प्यार करना अपराध है तो उसे प्यार का परिणाम भुगतना पड़ेगा"

    रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि "रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं क्योंकि यह डायन हंट है। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो उसे प्यार का परिणाम भुगतना पड़ेगा। निर्दोष होने के चलते ही रिया सीबीआई, ईडी और एनसीबी के मामलों में अग्रिम जमानत पाने के लिए कोर्ट नहीं गई।"

    22:02 (IST)06 Sep 2020
    दुबई कनेक्शन पर हुआ सवाल, क्या बोले सुशांत के दोस्त? देखें
    20:33 (IST)06 Sep 2020
    सुशांत राजपूत के निजी कर्मचारी सावंत को एनसीबी की हिरासत में भेजा गया

    मुंबई की एक अदालत ने रविवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निजी कर्मचारी दीपेश सावंत को अभिनेता की मौत से जुड़ी मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में नौ सितम्बर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया। सावंत को एनसीबी ने यहां शनिवार को गिरफ्तार किया था। सावंत को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उसे मामले में आगे की जांच के लिए हिरासत में भेज दिया गया। एनसीबी के अनुसार उसने ‘‘चल रही इस जांच’’ के सिलसिले में अभी तक सात व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जिसमें इस मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक चक्रवर्ती (24), राजपूत के घर का मैनेजर सैमुअल मिरांडा, सावंत और कथित मादक पदार्थ डीलर जैद विलातरा शामिल है।

    19:27 (IST)06 Sep 2020
    सुशांत मामले में ऑनलाइन फर्जी खबरें फैलाने को लेकर एक व्यक्ति गिरफ्तार

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में फर्जी खबरें फैलाने वाली और महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने वाली वीडियो यूट्यूब पर डालने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि मुंबई पुलिस की साइबर शाखा ने आरोपी उमर सर्वांग्या के खिलाफ कार्रवाई की है। यह पाया गया है कि वीडियो मानहानिकारक हैं और राज्य सरकार तथा नगर पुलिस की छवि को नुकसान पहुंचाती हैं। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 505 (2) (वर्गों के बीच दुश्मनी पैदा करना या बढ़ावा देने वाले बयान देना), 500 (मानहानि), 501 (जानते हुए मानहानिकारक सामग्री मुद्रित करना) और 504 (शांति भंग करने के लिए उकसाने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) के तहत पिछले महीने मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया, " हमने पाया कि वीडियो मानहानिकारक हैं और महाराष्ट्र सरकार तथा मुंबई पुलिस की छवि को क्षति पहुंचा रही हैं।"

    19:12 (IST)06 Sep 2020
    सवालों के लिए पत्रकारों से घिरीं रिया, पुलिस को कराना पड़ा एस्कॉर्ट
    18:36 (IST)06 Sep 2020
    सीबीआई जांच: सुशांत की बहन मीतू डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंची

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह अभिनेता की मौत के मामले की सीबीआई जांच के सिलसिले में रविवार दोपहर यहां डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंची। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। शनिवार को, केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की एक टीम सुशांत की मौत की जांच के तहत बांद्रा स्थित उनके (सुशांत के) फ्लैट में गई थी। अधिकारी ने बताया कि सुशांत के रसोइये नीरज और केशव, उनके फ्लैट में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और दिवंगत अभिनेता की बहन मीतू सिंह भी सीबीआई टीम के साथ थे। उन्होंने बताया कि फ्लैट का मुआयना करने के बाद जांचकर्ता इमारत की छत पर गये। पिछले दो सप्ताह में सीबीआई कम से कम तीन बार फ्लैट में गई है।

    17:39 (IST)06 Sep 2020
    कई घंटों से रिया से पूछताछ जारी

    सुशांत सिंह मौत मामले में ड्र्ग्स के एंगल की जांच कर रही एनसीबी पिछले कई घंटों से पूछताछ कर ही है। इस मामले में सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि रिया चक्रवर्ती की आज गिरफ्तारी नहीं होगी। एनसीपी शोविक और सैमुअल मिरांडा के साथ हुई पूछताछ के आधार पर रिया चक्रवर्ती से सवाल कर रही है।

    17:06 (IST)06 Sep 2020
    दीपेश सावंत का खुलासा- सुशांत को थी गांजा पीने की लत

    ड्रग रैकेट केस में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए दीपेश सावंत ने पूछताछ में बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत गांजा पीते थे। दीपेश ने ये भी बताया कि वह कभी सुशांत के लिए गांजा नहीं लाया लेकिन दूसरे लोग लाते थे। सीएनएन न्यूज18 की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। रिया चक्रवर्ती भी अपने एक इंटरव्यू में सुशांत की गांजे की लत के बारे में बता चुकी हैं।ड्रग रैकेट मामले में एनसीबी फिलहाल रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। एनसीबी के मुंबई प्रमुख समीर वानखेडे़ और केपीएस मल्होत्रा रिया से पूछताछ कर रहे हैं।

    16:33 (IST)06 Sep 2020
    रिया को आज सुबह जारी हुआ था समन

    एनसीबी ने रविवार सुबह ही रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन जारी किया था। रिया और ड्रग रैकेट मामले में अन्य आरोपियों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जा सकती है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया है कि एक व्हाट्सएप चैट को लेकर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा रही है, जिसमें रिया, शौविक, मिरांडा और दीपेश सावंत एक ग्रुप चैट कर रहे थे।

    15:47 (IST)06 Sep 2020
    शौविक गिरफ्तारी पर नाराज हुए पिता इंद्रजीत

    रिया दोपहर में एनसीबी के दफ्तर पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ मुंबई पुलिस के जवान भी थे। वहीं रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक बयान में अपने बेटे शौविक की गिरफ्तारी पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि 'बधाई इंडिया, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार करा दिया और मुझे विश्वास है कि लाइन में अगली मेरी बेटी है और मुझे नहीं पता कि उसके बाद कौन है। आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को तबाह कर दिया है लेकिन बिल्कुल, न्याय के लिए सबकुछ चलता है। जय हिंद।'

    15:21 (IST)06 Sep 2020
    रिया के वकील बोले- वह गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं

    रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि "रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं क्योंकि यह डायन हंट है। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो उसे प्यार का परिणाम भुगतना पड़ेगा। निर्दोष होने के चलते ही रिया सीबीआई, ईडी और एनसीबी के मामलों में अग्रिम जमानत पाने के लिए कोर्ट नहीं गई।"

    15:16 (IST)06 Sep 2020
    एनसीबी की पूछताछ में दीपेश सावंत ने बताया गांजा पीते थे सुशांत

    ड्रग रैकेट केस में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए दीपेश सावंत ने पूछताछ में बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत गांजा पीते थे। दीपेश ने ये भी बताया कि वह कभी सुशांत के लिए गांजा नहीं लाया लेकिन दूसरे लोग लाते थे। रिया चक्रवर्ती भी अपने एक इंटरव्यू में सुशांत की गांजे की लत के बारे में बता चुकी हैं।

    14:38 (IST)06 Sep 2020
    दीपेश सावंत के वकील पहुंचे कोर्ट, कोर्ट ने एनसीबी से मांगा जवाब

    ड्रग रैकेट मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए दीपेश सावंत के वकील ने कोर्ट में एनसीबी की हिरासत के खिलाफ अर्जी दी है। जिस पर कोर्ट ने एनसीबी से जवाब मांगा है। दीपेश के वकील ने कहा है कि एनसीबी ने दीपेश को 4 सितंबर से अपनी हिरासत में रखा और उसके परिजनों को भी इसकी जानकारी नहीं दी। उसे 24 घंटे से पहले कोर्ट में पेश किया जाना चाहिए था। हमने इसे लेकर एक याचिका दाखिल की है।

    14:34 (IST)06 Sep 2020
    सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ कर रही सीबीआई

    मुंबई स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ की जा रही है। ऐसी रिपोर्ट हैं कि सुशांत के दोस्त और फिल्म निर्माता संदीप सिंह भी जल्द ही पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच सकते हैं।

    13:09 (IST)06 Sep 2020
    शौविक और मिरांडा पर है 'बड' सप्लाई का आरोप, जानिए आखिर है क्या बड और गांजे से किस तरह है अलग?

    सुशांत सिंह की मौत से जुड़े ड्रग रैकेट में बड सप्लाई के आरोप लगे हैं। रिया के भाई शौविक और मिरांडा पर भी बड सप्लाई का ही आरोप है। बता दें कि आजकल की हाई-प्रोफाइल पार्टियों में यह ड्रग काफी चर्चा में है। बड गांजे का ही एक रूप है। जिसमें मारिजुआना के पौधे के खास हिस्से को स्मोक किया जाता है। अधिकारियों के मुताबिक गांजे के मुकाबले बड में टेट्राहाइड्रोकेन्नाबिनोल का स्तर काफी ज्यादा होता है।

    12:53 (IST)06 Sep 2020
    रिया से एनसीबी के ब्यूरो चीफ करेंगे पूछताछ

    ड्रग रैकेट मामले में एनसीबी के मुंबई प्रमुख समीर वानखेड़े और केपीएस मल्होत्रा पूछताछ करेंगे। रिया कुछ देर पहले ही एनसीबी के दफ्तर पहुंची हैं। 

    12:26 (IST)06 Sep 2020
    एनसीबी के ऑफिस पहुंची रिया चक्रवर्ती

    ड्रग रैकेट मामले में पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती एनसीबी के ऑफिस पहुंच गई हैं। इस दौरान उनके साथ मुंबई पुलिस के जवान भी हैं। एनसीबी के ऑफिस के बाहर भारी संख्या में जुटे मीडियाकर्मियों ने रिया को घेरकर सवाल पूछने की कोशिश की लेकिन रिया ने मीडिया से बात नहीं की। 

    11:44 (IST)06 Sep 2020
    शौविक और दीपेश को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करेगी एनसीबी

    एनसीबी का कहना है कि पूछताछ के लिए शौविक का सामना दीपेश सावंत से कराना जरुरी है। अधिकारियों ने बताया कि दीपेश सावंत को एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। उससे सुबह से पूछताछ हो रही थी। एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पहले कहा था कि सावंत की भूमिका मामले में एक ‘गवाह’ की है।

    10:34 (IST)06 Sep 2020
    ड्रग रैकेट के अन्य आरोपियों से रिया का आमना सामना करा सकती है एनसीबी

    एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर अमित घवाटे ने बताया कि रिया चक्रवर्ती पूछताछ के लिए आएंगी और उनसे सिर्फ सवाल जवाब किए जाएंगे। पूछताछ में जो भी निकलकर सामने आएगा उसे मीडिया को बता दिया जाएगा। बता दें कि एनसीबी रिया को ड्रग रैकेट केस के अन्य आरोपियों से आमना सामना कराकर पूछताछ कर सकती है।

    10:01 (IST)06 Sep 2020
    अब्दुल बासित और दीपेश सावंत को कोर्ट लेकर गई एनसीबी

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग रैकेट मामले में गिरफ्तार आरोपी अब्दुल बासित और दीपेश सावंत को एनसीबी ने आज कोर्ट में पेश किया है।

    10:01 (IST)06 Sep 2020
    सुशांत ने आत्महत्या से पहले दवाईयां लेना बंद कर दिया था, मनोचिकित्सक ने पुलिस को दी थी जानकारी

    सुशांत सिंह राजपूत का इलाज कर रहे दो मनोचिकित्सकों ने मुंबई को बताया था कि आत्महत्या से पहले जून के पहले सप्ताह से ही सुशांत ने दवाईयां लेनी बंद कर दी थी। अब सीबीआई भी इन दोनों मनोचिकित्सकों से इस मुद्दे पर दोबारा पूछताछ करेगी।

    09:48 (IST)06 Sep 2020
    बॉलीवुड में ड्रग गिरोह की पैठ की जांच करेगी एनसीबी

    एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड में ड्रग गिरोह की गहरी पैठ के संकेत मिले हैं। जांच एजेंसी अब इसकी जांच करेगी।

    09:32 (IST)06 Sep 2020
    ईडी ने रिया के फोन से चैट की डिटेल्स एनसीबी को भेजी थीं

    सुशांत सिंह की मौत के मामले में उनके खाते से हुए पैसे के लेन-देन की जांच ईडी द्वारा की जा रही थी। इसी दौरान ईडी के अधिकारियों को रिया के फोन से ड्रग्स को लेकर चैट मिली, जिसके बाद ईडी ने इसे एनसीबी को भेज दिया। इस पर एनसीबी ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

    08:40 (IST)06 Sep 2020
    रिया से एक व्हाट्सएप चैट के संबंध में पूछताछ कर सकती है एनसीबी

    एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया है कि एक व्हाट्सएप चैट को लेकर समन जारी किया जा सकता है, जिसमें रिया, शौविक, मिरांडा और दीपेश सावंत एक ग्रुप चैट कर रहे थे।

    07:45 (IST)06 Sep 2020
    आब्देल बासित परिहार के संपर्क में था शौविक चक्रवर्ती

    एनसीबी ने अदालत से कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक द्रव्य मामले की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार शौविक चक्रवर्ती ने कई अन्य लोगों के साथ ड्रग्स का लेनदेन किया था और उसके आरोपी आब्देल बासित परिहार से संपर्क थे। परिहार को नशीले पदार्थों की व्यवस्था करने के मामले में एनसीबी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। एनसीबी ने बताया कि परिहार ने शौविक के साथ अपने संपर्कों के बारे में बताया।

    21:43 (IST)05 Sep 2020
    एनसीबी ने सुशांत के निजी स्टाफ सदस्य को गिरफ्तार किया

    नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलिसले में राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही इस मामले में अब तक कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अधिकारियों ने बताया कि दीपेश सावंत को एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। उससे सुबह से पूछताछ हो रही थी। एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पहले कहा था कि सावंत की भूमिका मामले में एक ‘गवाह’ की है। एजेंसी ने शुक्रवार को इस मामले में शौविक चक्रवर्ती (24) और राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था।

    19:01 (IST)05 Sep 2020
    शैविक ने लिए कई और नाम

    एजेंसी ने कहा कि शौविक ने कई नाम बताये हैं जिनके साथ वह ड्रग्स का लेनदेन कर रहा था। अदालत को बताया गया कि शौविक की हिरासत इसलिए भी जरूरी है क्योंकि एनसीबी को अन्य गिरफ्तार आरोपियों के साथ उसका सामना कराना होगा।

    17:56 (IST)05 Sep 2020
    तापसी पन्नू ने रिया के समर्थन में कही ये बात

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने रिया चक्रवर्ती के समर्थन में बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक महिला जो अपने से अधिक सक्सेसफुल पुरुष के साथ है वह 'गोल्ड डिगर' नहीं होती। फिलहाल सच्चाई और जांच एजेंसियां ​​अपना काम कर रही है। एक समय में एक ही कदम।

    16:36 (IST)05 Sep 2020
    कंगना रनौत के समर्थन में उतरे हरियाणा के मंत्री अनिल विज

    हरियाणा के मंत्री अनिल विज कंगना रनौत के समर्थन में उतर गए हैं। उन्होंने कंगना को पुलिस सुरक्षा देने की मांग की है साथ ही उन्होंने शिवसेना पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुंबई क्या शिवसेना का खानदानी प्रदेश है, क्या उनके पिता का प्रदेश है? मुंबई भारत का हिस्सा है कोई भी वहां जहां सकता है। जो इस प्रकार की धमकियां देते हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। आप किसी को सच बोलने से रोक नहीं सकते।

    14:57 (IST)05 Sep 2020
    महाराष्ट्र सरकार पर फिर बरसीं कंगना रनौत

    कंगना रनौत ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है और ट्वीट करते हुए लिखा कि एक महान पिता की संतान होना ही आपकी एकमात्र उपलब्धि नहीं हो सकती। आप कौन होते हैं मुझे महाराष्ट्र प्रेम या नफरत का सर्टिफिकेट देने वाले? आपने यह कैसे निर्धारित कर लिया कि आप महाराष्ट्र को मुझसे ज्यादा प्रेम करते हैं? और अब मुझे वहां आने का कोई हक नहीं?

    14:30 (IST)05 Sep 2020
    रिया चक्रवर्ती के घर भी छापेमारी कर चुकी है एनसीबी

    शुक्रवार की सुबह एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के घर पर छापेमारी भी की थी। सूत्रों के मुताबिक सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को भी समन भेजकर एनसीबी पूछताछ के लिए बुला सकती है। जिससे रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

    14:23 (IST)05 Sep 2020
    शेखर सुमन ने ट्वीट कर कहा- छोटी मछलियां पकड़ में आ गई हैं

    रिया के भाई शौविक की गिरफ्तारी पर मशहूर अभिनेता शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा कि 'सफलता की तरफ पहला कदम। छोटी मछलियां पकड़ में आ गई हैं और अब बड़ी शार्क को पकड़ने का समय है। उम्मीद है कि वो भी जल्दी ही पकड़ में आ जाएगी। इंडस्ट्री की सफाई हो रही है। गुट का भंडाफोड़ हो चुका है।'

    14:09 (IST)05 Sep 2020
    शौविक ने कबूला बहन रिया के लिए खरीदता था ड्रग्स

    मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आ रही है कि शौविक चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने कबूल किया है कि वह ड्रग्स अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के लिए खरीदता था। शौविक ने ये भी बताया कि वह अपने दोस्त बासित परिहार और जैद से सीधे संपर्क में था। बासित ने ही शौविक की मुलाकात सोहेल से करवाई थी, जो उन्हें ड्रग्स सप्लाई करता था।

    13:40 (IST)05 Sep 2020
    रिया चक्रवर्ती से भी हो सकती है पूछताछ

    एनसीबी ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है। एनसीबी ने अपने एक बयान में कहा है कि शौविक और मिरांडा से पूछताछ के आधार पर अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

    13:20 (IST)05 Sep 2020
    ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अभी तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया

    एनसीबी सूत्रों के अनुसार, ड्रग्स को लेकर चैट सामने आने के बाद हुई जांच में एनसीबी को शौविक और मिरांडा के खिलाफ सबूत मिले हैं, जिनके आधार पर दोनों की गिरफ्तारी की गई है। इस मामले में एनसीबी अभी तक अब्बास, करण, जैद, बासित और कैजान समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें से अब्बास और करण को जमानत भी मिल गई है।

    12:43 (IST)05 Sep 2020
    कंगना रनौत के समर्थन में उतरीं अमृता फडणवीस

    भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस कंगना रनौत के समर्थन में उतर आयी हैं। दरअसल कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी, जिस पर वह विवादों में घिर गई हैं। अमृता ने ट्वीट में लिखा कि 'कोई क्या कहता है उस पर सहमत नहीं हो सकते, लेकिन लोकतंत्र में हमें अभिव्यक्ति के अधिकार को बचाना चाहिए! बोलने की स्वतंत्रता, विश्वास की स्वतंत्रता, आंदोलन की स्वतंत्रता, प्रेस की स्वतंत्रता को दबाया नहीं जा सकता! हमारे पास दलील हो सकती हैं लेकिन आलोचकों के पोस्टर को चप्पलों से पीटना गलत है।'

    12:31 (IST)05 Sep 2020
    ईडी की जांच में रिया की लाखों की प्रॉपर्टी का खुलासा हुआ था

    सुशांत सिंह केस में पैसों के लेन-देन की बात सामने आने के बाद ईडी ने इसकी जांच शुरू की थी। इस दौरान रिया चक्रवर्ती के पास लाखों रुपए की प्रॉपर्टी होने का खुलासा हुआ था। सुशांत के बैंक खातों की जांच में पता चला कि सुशांत, रिया के लिए शॉपिंग किया करते थे।

    11:52 (IST)05 Sep 2020
    कंगना बोलीं- सुशांत के प्रति लोगों के प्यार को सलाम करती हूं

    सुशांत सिंह केस को लेकर खुलकर बयानबाजी कर रही हैं कंगना रनौत ने एक बार फिर से इस मुद्दे पर ट्वीट किया है। कंगना ने लिखा कि ''इंडिया विद कंगना रनौत' को ट्रेंड करने के लिए शुक्रिया दोस्तों। हम सब मिलकर सुशांत के लिए न्याय लेकर रहेंगे। यह ऐतिहासिक दिन है कि एक बंद मामला खुला और न्याय किया जा रहा है। यह एकजुट होकर कोशिश करने की ताकत है। मैं आप लोगों के सुशांत के लिए प्यार को झुककर सलाम करती हूं।'

    11:11 (IST)05 Sep 2020
    शौविक के लिए परिहार ने ड्रग्स खरीदे

    एनसीबी ने शुक्रवार को मुंबई की एक अदालत में कहा है कि अब्दुल बासित परिहार ने शौविक चक्रवर्ती के निर्देश पर ड्रग्स खरीदने की बात कबूल की है। बता दें कि एनसीबी ने परिहार को गिरफ्तार किया था।

    10:21 (IST)05 Sep 2020
    शौविक और सैमुअल मिरांडा को मुंबई कोर्ट में पेश किया जाएगा

    सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को शनिवार को मुंबई कोर्ट में पेश किया जा सकता है। दोनों आरोपियों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

    Next Stories
    1 एक लड़की ने रेलवे को झुकाया- अकेले उसे लेकर गई राजधानी एक्सप्रेस, सुरक्षा भी दी
    2 1962 के बाद पहली बार LAC पर ऐसे खराब हालात, विदेश सचिव हर्ष श्रृंगला बोले
    3 लागत ज्यादा, जापान की रुचि कम: बुलेट ट्रेन की राह में कई रोड़े, पांच साल बढ़ सकती है डेडलाइन
    Padma Awards List
    X