ताज़ा खबर
 

केंद्र सरकार, पुलिस खुले आम बेचती है गांजा, पहले दिल्ली की सफाई करो…भड़कने लगे शिवसेना नेता

डिबेट के दौरान शिव सेना के एक नेता भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पर भड़क गए। नाराज़ होते हुए शिवसेना नेता ने भाजपा की केंद्र सरकार पर गांजा बेचने का आरोप तक लगा दिये।

sushant singh rajput, drugsडिबेट के दौरान शिव सेना के एक नेता भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पर भड़क गए। (ANI)

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस पर रोजाना टीवी डिबेट देखने को मिल रहे हैं। रिपब्लिक भारत की डिबेट पूछता है भारत में 27 सितंबर की डिबेट के दौरान शिव सेना के एक नेता भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पर भड़क गए। नाराज़ होते हुए शिवसेना नेता ने भाजपा की केंद्र सरकार पर गांजा बेचने का आरोप तक लगा दिये।

डिबेट के दौरान संबित पात्रा से बात करते हुए शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने कहा “आप आरोप पे आरोप लगाए जा रहे हैं, फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की सफाई होनी चाहिए ये मैं मानता हूँ। लेकिन आपने ठाकरे परिवार पर कीचड़ उछाला, हमें आपत्ति है।” शिवसेना नेता की इस बात पर पात्रा ने कहा “किसने उछाला हमने तो ‘पैंग्विन’ कहा। हमें कैसे पता कि ठाकरे परिवार में ‘पैंग्विन’ है?”

इसपर शिवसेना नेता भड़क गए और पात्रा से कहा कि अभी बताऊं अभी, बोलूं अभी। तुम्हारी केंद्र की सरकार, तुम्हारी पुलिस खुले आम बेचती है गांजा बेचती है। यहां आ के तुम बड़ी-बड़ी बातें करते हो। दिल्ली की सफाई करो।” किशोर तिवारी ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने गांजा पकड़ा, आपकी सरकार ने बेचा और आप यहां आ कर सफाई की बात कर रहे हो, हमको ज्ञान मत दो।”

इस केस में एनसीबी के अलावा सीबीआई भी जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई को अभी तक हत्या का कोई सबूत नहीं मिला है। ऐसे में सीबीआई अब इस बात की तफतीश करेगी की सुशांत को आत्महत्या के लिए किसने उकसाया। इस मामले में जहां रिया ने भी पुलिस में एफआईआर कराई तो वहीं सुशांत के परिवार की ओर से भी एफआईआर कराई गई है। ऐसे में सुशांत के परिवार और रिया दोनों से ही इस मामले में पूछताछ होनी तय है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 COVID-19: टहलने, दौड़ने, साइक्लिंग के दौरान मास्क पहनना चाहिए? जानें एक्सपर्ट्स की राय
2 …तो ट्रेनों में नहीं मिलेगी पैंट्री? रेल मंत्री को खत लिख बोला टॉप रेलवे एसोसिएशन- कटौती के लिए हटवा दें पैंट्री कारें
3 बिहार चुनाव: पैकेज नरेंद्र मोदी का सबसे बड़ा जुमला, हमें छला- यह कहकर उपेन्द्र कुशवाहा ने छोड़ा था NDA; पढ़ें इस्तीफा पत्र
यह पढ़ा क्या?
X