ताज़ा खबर
 

Shivsena नेता के ‘संस्कार’ पर डिबेट में राम कदम ने उठाए सवाल, पैनलिस्ट का जवाब- आप थप्पड़ मार विधायक हैं, ज्ञान दे रहे हैं?

डिबेट के दौरान सुशांत के दोस्त अंकित और गणेश ने कहा कि ये सब पीआर पेड मीडिया का खेल है। ऐसे में शिवसेना नेता किशोर तिवारी भड़क गए। इतना ही नहीं उन्होंने पाटकर प्रदीप भंडारी के लिए कुछ अपशब्दों का उपयोग किया।

debate, sushant singhभारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता और शिवसेना नेता के बीच तीखी बहस देखने को मिली।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच चल रही है। कई न्यूज़ चैनलों ने दावा किया था कि सुशांत की हत्या की गई थी। लेकिन एम्स की एक रिपोर्ट ने उनकी हत्या की अटकलों पर अब पूर्ण विराम लग गया है। इसे लेकर कई चैनल प्राइम टाइम डिबेट भी कर रहे हैं। ऐसी ही एक डिबेट रिपब्लिक चैनल के शो पूछता है भारत में हो रही थी। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता और शिवसेना नेता के बीच तीखी बहस देखने को मिली।

डिबेट के दौरान सुशांत के दोस्त अंकित और गणेश ने कहा कि ये सब पीआर पेड मीडिया का खेल है। ऐसे में शिवसेना नेता किशोर तिवारी भड़क गए। इतना ही नहीं उन्होंने पाटकर प्रदीप भंडारी के लिए कुछ अपशब्दों का उपयोग किया। तिवारी ने कहा- ‘अरे तुम तो पिटते हो, पत्रकारों से ही पिटते हो। तुम रहने दो।’ तिवारी ने कहा ‘अरे प्रदीप भंडारी मदारी बनना बंद करो। मदारी बनना बंद करो बेटा। ‘प्रदीप भंडारी तुमने मुंह की खाई। बहुत मार खा चुके तुम।’

इसपर बीजेपी विधायक राम कदम ने शिवसेना नेता के ‘संस्कार’ पर सवाल खड़े करते हुए तिवारी की भाषा पर नाराजगी व्यक्त की। इसपर पैनलिस्ट ने कहा “भैया आप तो सीधा थप्पड़ मारते हैं, आप तो थप्पड़ मार विधायक हो, अपने तो लोकतंत्र के मंदिर में एक विधायाक को थप्पड़ मारा था। आप तिवारीजी को ज्ञान देते हो। वह तो सिर्फ बोल रहे थे लेकिन आप ने तो थप्पड़ मारा था।”

बता दें सामना’ के एक लेख में शिवसेना ने सुशांत सिंह को ‘चरित्रहीन बताया है। इस लेख में शिवसेना ने उन सभी लोगों पर निशाना साधा है, जिन्होंने जांच के नाम पर महाराष्ट्र, मुंबई और ठाकरे सरकार को घेरने की कोशिश की थी। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा, सुशांत सिंह राजपूत विफलता को स्वीकार नहीं कर सकते। शिवसेना ने सुशांत को ‘चरित्रहीन’ व्यक्ति कहते हुए लिखा कि सीबीआई ने मुंबई आकर जब जांच शुरू की तब पहले 24 घंटे में ही सुशांत का ‘गांजा’ और ‘चरस’ प्रकरण सामने आ गया था। सीबीआई जांच में पता चला कि सुशांत एक चरित्रहीन और चंचल कलाकार था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हाथरस कांड: डिबेट में टेप को लेकर कांग्रेस पर बरसे BJP प्रक्वता- याद करिए राडिया, भंवरी देवी से लेकर Wikileaks टेप…
2 Farm Bills: ट्रैक्टर में लगे ‘सोफे’ पर बैठ राहुल गांधी ने भरी हुंकार, मजे ले लोग बताने लगे ‘भारत का मिस्टर बीन’
3 SSR Case पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- पक चुका हूं, देख-देखकर…; बयान पर एक्टर्स के समर्थक ने कहा- ये फिल्म नहीं जो बोर हो जाएं
यह पढ़ा क्या?
X