ताज़ा खबर
 

करीब एक महीने बाद जेल से रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह के खातों के ऑडिट में सीबीआई को नहीं मिली कोई गड़बड़ी

रिया और उनके चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर यह है कि सीबीआई को सुशांत के खाते के ऑ़डिट में भी कोई गड़बड़ी नहीं मिली है। इसके अलावा बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत को "आत्महत्या का मामला" घोषित करने वाली एम्स रिपोर्ट भी सीबीआई के निष्कर्ष से मेल खाती है।

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajputरिया करीब 28 दिन जेल में रहने के बाद रिहा हो गयी। शाम करीब साढ़े पांच बजे वह पुलिस बल की मौजूदगी में बायकुला जेल से बाहर निकली। (फाइल फोटो)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में मादक-पदार्थों से संबंधित आरोप में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बंबई उच्च न्यायालय ने बुधवार को कड़ी शर्तों के साथ जमानत दे दी। वह जेल से रिहा हो गयी।

उन्हें 10 दिन तक मुंबई पुलिस के समक्ष और अगले छह महीने के दौरान हर माह में एक दिन स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष हाजिरी देनी होगी। उच्च न्यायालय ने एक लाख रुपये का निजी मुचलका जमा कराने और सबूतों से छेड़छाड़ नहीं करने की भी हिदायत दी। रिया करीब 28 दिन जेल में रहने के बाद रिहा हो गयी। शाम करीब साढ़े पांच बजे वह पुलिस बल की मौजूदगी में बायकुला जेल से बाहर निकली।

हमारे सहयोगी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक रिया और उनके चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर यह है कि सीबीआई  को सुशांत के खाते के ऑ़डिट में भी कोई गड़बड़ी नहीं मिली है। इसके अलावा बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत को “आत्महत्या का मामला” घोषित करने वाली एम्स रिपोर्ट भी सीबीआई के निष्कर्ष से मेल खाती है। फॉरेंसिक ऑडिट ने खातों की जांच के बाद कहा कि उनके खाते से लेनदेन में भी कुछ भी “संदिग्ध” नहीं पाया गया है।

सूत्रों ने बताया कि पिछले पांच वर्षों में राजपूत के खातों में 70 करोड़ रुपये से अधिक के लेन-देन में से केवल 55 लाख रुपये ही चक्रवर्ती के साथ जुड़े पाए गए हैं। इनमें से अधिकांश यात्रा, स्पा और गिफ्ट पर खर्च किए गए थे। “आत्महत्या के लिए चक्रवर्ती अभी भी संदेह के घेरे में है।  लेकिन इससे जुड़ा कोई सबूत नहीं मिला है। सुशांत के खाते से एक फोरेंसिक ऑडिट किया गया है। ऑडिट रिपोर्ट में ऐसा कुछ नहीं पाया गया है कि सुशांक की आत्महत्या का मामला पैसे के लेनदेन से जुड़ा हो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Indian Railway: रेलवे बोर्ड ने 39 नई ट्रेनों के संचालन को दी मंजूरी, जानें रूट और टाइमटेबल
2 आपकी हिम्मत की दाद देता हूं…रेप जैसे घिनौने अपराध को भी डिफेंड करते हैं, एंकर ने संबित पात्रा की कर दी बोलती बंद
3 सड़क बंद कर आतंक फैलाना इस देश में नहीं चलेगा, शाहीन बाग पर SC की टिप्पणी के बाद कपिल मिश्रा ने जारी किया वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X