ताज़ा खबर
 

उद्धव जी…आपके पास सिर्फ एक घंटा है…रिपब्लिक टीवी पर चीखे अरनब गोस्वामी…दिशा की मौत को बताया मर्डर

अरनब गोस्वामी ने अपने शो के दौरान कहा कि दिशा की हत्या हुई है। इसका क्लियर लिंक सुशांत की हत्या के साथ है। अरनब ने दावा किया कि दिशा की हत्या से पहले उसे प्रताड़ित किया गया था। उनके साथ मार-पीट की गई थी।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: September 19, 2020 11:50 AM
Republic TV, Arnab Goswamiअर्नब गोस्वामी की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रिपब्लिक टीवी में रोजाना बहस देखने को मिलती है। अर्नब गोस्वामी ने रिपब्लिक भारत पर अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में डिबेट के दौरान उद्धव सरकार पर निशाना साधा और दिशा सालियान की मौत को सुशांत की मौत से जोड़ा है।

अरनब गोस्वामी ने अपने शो के दौरान कहा कि दिशा की हत्या हुई है। इसका क्लियर लिंक सुशांत की हत्या के साथ है। अरनब ने दावा किया कि दिशा की हत्या से पहले उसे प्रताड़ित किया गया था। उनके साथ मार-पीट की गई थी। अरनब ने कहा “दिशा के शरीर पर चोट के निशान थे। जैस्पर मुंबई पुलिस ने पर्दा डाल दिया। अरनब ने कहा दिशा के मंगेतर रोहन राय को मुंबई पुलिस छिपा रही है। इसी लिए अनिल देशमुख रिपब्लिक भारत बंद करना चाहते थे।

अरनब ने कहा “अरनब ने कहा मुझे रोक सको तो रोक लो। मैं तो हर दिन आ के और मटेरियल दूंगा और सबूत दूंगा। आ जाओ रोक सको तो रोक लो।” शो के दौरान चीखते हुए अरनब ने कहा “अरे उद्धव जी, आप अपनी मुंबई पुलिस को बता दीजिये कि अगर उसको भी कोई झूठी कहानी बनानी हो। तो काम शुरू कर दें, आपके पास सोर्फ एक घंटा है।”

अरनब ने कहा “अगर मुझे सवाल पूछने का अधिकार नहीं है। तो सीएम उद्धव ठाकरे देश को बताइए कि आपकी पुलिस को दिशा केस के सबसे बड़े गवाह को छिपाने का अधिकार किसने दिया।” उन्होने कहा “सुशांत और दिशा के हत्या की सच्चाई छिपाने का अधिकार किसने दिया। सीएम उद्धव ठाकरे अगर आपकी पुलिस को ये अधिकार हैं। तो इस देश की जनता के पास सवाल पूछने का भी अधिकार है।”

पत्रकार ने दावा किया कि दिशा के शरीर पर जो चोट के निशान हैं। उनमें से एक निशान गिरने से पहले का है और एक गिरने का बाद का। अरनब ने कहा कि अगर दिशा ने आत्महत्या की तो क्या उसने वो चोट के निशान खुद बना लिए। मुंबई पुलिस से देश पूछना चाहता है कि दिशा के शरीर पर चोट के निशान कहां से आए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 FAU-G से नहीं है सुशांत का कोई लिंक, अक्षय कुमार द्वारा लॉन्च गेम पर सोशल मीडिया में चल रही अफवाहों पर कोर्ट ने दिए प्रतिबंध के आदेश
2 ‘Jio आया, फ्री फोन दिया और फिर कब्जा कर लिया’- कृषि बिल पर हरसिमरत कौर ने मुकेश अंबानी की कंपनी का उदाहरण दे रखी बात
3 कोरोना में नौकरी गई तो भीख मांगने लगे 450 भारतीय, सऊदी प्रशासन ने डिटेंशन सेंटर भेजा
यह पढ़ा क्या?
X