सुशांत के साथ झगड़ा हुआ, इसके बाद उसे मारा गया- डिबेट में बोले पैनलिस्ट तो एंकर पूछा कहां से पता चला

राणे ने एंकर अरनब गोस्वामी को बताया कि सुशांत के साथ झगड़ा हुआ, उसके बाद उसे मारा गया। राणे ने कहा ” आत्महत्या का वहां पर कोई भी एविडेंस नहीं था। सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता। मुझे लगा ये मर्डर है तब मैंने मीडिया के सामने मर्डर की बात कही।”

Sushant singh rajput case, BJP leader, narayan rane
सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र बीजेपी के नेता नारायण राणे ने एक सवा दिया है। (file)

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र बीजेपी के नेता नारायण राणे ने रिपब्लिक भारत के शो “पूछता है भारत” में दावा किया है कि जब अभिनेता की मौत हुई तब उनके घर में एक मंत्री भी मौजूद था। राणे ने एंकर अरनब गोस्वामी को बताया कि सुशांत के साथ झगड़ा हुआ, उसके बाद उसे मारा गया। राणे ने कहा ” आत्महत्या का वहां पर कोई भी एविडेंस नहीं था। सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता। मुझे लगा ये मर्डर है तब मैंने मीडिया के सामने मर्डर की बात कही।”

राणे के इस दावे पर एंकर ने पूछा कि आपको यह जानकारी कहा से लगी। इसपर बीजेपी नेता ने कहा “मेरा सूत्र क्या है, ये खबर किस से मिली, कैसे मिली ये सब मैं आपको नहीं बताऊंगा। वे बेचारे लोगों को कठिनाई में क्यों डालूं। मुझे आ के उन्होने बताया कि कौन कौन वहां थे। उन लोगों का नाम बोलना उचित नहीं होगा।”

अरनब ने इसपर कहा आप अपने सूत्र मत बताइये लेकिन थोड़ा डीटेल में तो बताइये। नारायण राणे ने कहा, ‘उस वक्त सुशांत के घर में एक मंत्री भी मौजूद था। सुशांत का केस ओपन होगा तो महाराष्ट्र मंत्रीमंडल का एक मंत्री जेल जा सकता है।’ बीजेपी नेता ने कहा “सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, ये हत्या है। मैंने ये पहले दिन से ही कहा है। जब सुशांत पर हमला हुआ, इसकी मुझे जानकारी मिली।”

वहीं इससे पहले सुशांत मौत मामले को लेकर BJP विधायक नितेश राणे ने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर निशाना साधा था। नितेश ने कहा था कि, ‘ये डरे हुए आदमी हैं, सुशांत दिशा को न्याय मिलेगा। जस्टिस मेरे और आपके हिसाब से नहीं होता। सच सामने आएगा, सच छुप नहीं सकता। जब तक सीएम है तब तक ही छुपा सकते है।’

नितेश ने कहा था कि, ‘सीबीआई को जो कुछ करना है वो अच्छे तरह से कर रहे है। अमित शाह पर विश्वास रखना होगा। सामने भले कुछ अभी नहीं आ रहा, हमारे आपके लेकिन जांच सही तरह से हो रही है इसलिए ही हम शांत है।’

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट