ताज़ा खबर
 

सुशांत की बहन और जीजा से सीबीआई करेगी पूछताछ, रिया से हो सकता है आमना-सामना

सीबीआई आज सुशांत की बहन मीतू और जीजा सिद्धार्थ से पूछताछ करेगी। बताया जा रहा है कि सुशांत की बहन और जीजा का आज रिया चक्रवर्ती से भी आमना-सामना हो सकता है।

rhea chakraborty sushant singh rajput cbiरिया चक्रवर्ती से सीबीआई आज तीसरी बार पूछताछ करेगी। (फाइल)

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच कर रही सीबीआई आज सुशांत की बहन मीतू और जीजा सिद्धार्थ से पूछताछ करेगी। बताया जा रहा है कि सुशांत की बहन और जीजा का आज रिया चक्रवर्ती से भी आमना-सामना हो सकता है, जिनसे सीबीआई की पूछताछ जारी है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम मुंबई स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में ठहरी हुई है और वहीं पर पूछताछ कर रही है।

वहीं सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा है और रिया के इंटरव्यू को पीआर एक्सरसाइज करार दिया है। विशाल कीर्ति ने अपने ब्लॉग में लिखा कि इंटरव्यू में उनकी (रिया चक्रवर्ती) टोन को देखकर हैरान था, उन्होंने कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया, ना ही सच को जानने की इच्छा जाहिर की गई। पूरा आइडिया ये था कि उन्हें प्लेटफॉर्म मिले, जहां वह कहानी सुना सकें।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में सीबीआई अभी तक नीरज से 8 दिन, दोस्त सिद्धार्थ से 7 दिन, दीपेश से 5 दिन, केशव से 4 दिन और रिया चक्रवर्ती से आज तीसरे दिन पूछताछ करेगी।

सीबीआई ने शनिवार को रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा और नीरज से फिर से पूछताछ की। रिया से इस दौरान करीब 10 घंटे तक पूछताछ की गई। इसके बाद वह मुंबई पुलिस की सुरक्षा में अपने घर गई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस केस में मुख्य आरोपियों और गवाहों का पॉलीग्राफ टेस्ट भी हो सकता है।

सुशांत के सीए रहे संदीप श्रीधर भी डॉक्यूमेंट्स लेकर सीबीआई के पास पहुंचे और सीबीआई ने उनसे करीब आधे घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों के अनुसार, सीबीआई की पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी के बयानों में अंतर पाया गया है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स से जुड़े सवाल भी किए।

सुशांत सिंह केस में शनिवार को एक ऑडियो क्लिप से हंगामा मच गया है। ऑडियो में सुशांत, रिया और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और कुछ वित्तीय सलाहकार आपस में बात कर रहे हैं। इसमें सुशांत अपने रिटायरमेंट प्लान्स और बॉलीवुड छोड़ने और ट्रस्ट बनाने के बारे में बात कर रहे हैं। ऑडियो क्लिप में रिया, सुशांत के रुपयों की एफडी तैयार करने की भी बात कर रही है। ऑडियो में सुशांत कह रहे हैं कि वह इस शहर से निकलना चाहते हैं। रिया कहती सुनाई दे रही हैं कि पहले हम दोनों गोवा जाएंगे और वहां एक दो महीने रहने के बाद भविष्य को लेकर कोई फैसला करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जिसने रची हो साजिश, किया हो चक्का जाम, उसे नहीं दे सकते बेल’, दिल्ली दंगा केस में पिंजड़ा तोड़ सदस्य की जमानत पर बोले जज
2 पीएम मोदी ने इन बातों पर दिया खास जोर, महात्मा गांधी और असहयोग आन्दोलन का भी किया जिक्र
3 Online Betting: चीनी कंपनियों के 47 करोड़ ED ने किए ज़ब्त, PayTM के ज़रिए लिए अरबों रुपए
यह पढ़ा क्या?
X