ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर नशीले पदार्थ पर अक्षय कुमार ने की अपील, हो गए बुरी तरह ट्रोल

अक्षय ने अपने प्रशंसकों और मीडिया से मार्मिक अपील करते हुए कहा था कि सभी फिल्मी हस्तियों को एक ही चश्मे से नहीं देखें। उन्होंने यह अपील बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में नशीले पदार्थ के सेवन से जुड़ी जांच से संबंधित खबरों के संदर्भ में की थी।

SSR case, drugs in bollywood, akshay kumarअक्षय कुमार ने शनिवार को ट्विटर पर वीडियो मैसेज पोस्ट किया था। (फोटोः@akshaykumar/twitter)

सुपरस्टार अक्षय कुमार का प्रशंसकों और मीडिया से बॉलीवुड में नशे को लेकर अपील करना भारी पड़ गया। अक्षय के वीडियो संदेश को लेकर यूजर्स ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया। अक्षय ने अपने प्रशंसकों और मीडिया से मार्मिक अपील करते हुए कहा था कि सभी फिल्मी हस्तियों को एक ही चश्मे से नहीं देखें।

उन्होंने यह अपील बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में नशीले पदार्थ के सेवन से जुड़ी जांच से संबंधित खबरों के संदर्भ में की। इस पर एक यूजर @EducatorRaj ने कहा कि आम जनता के सारे भावनाओं को फिल्मों के ज़रिए भुनाने के बाद वही घिसेपिटे भावनात्मक संवादों के ज़रिए अपने आने वाले फ़िल्मों को बॉयकॉट होने से बचाने का निरर्थक प्रयास। काश सुशांत के लिए इसी भावना से झूठा ही सही आवाज़ तो उठाते। सीबीआइ को जांच देने के बाद नींद खुली आपकी।

एक अन्य यूजर @abhi82rao ने कहा कि सर, पहले आप भारत की नागरिकता ले लीजिए, इसके बाद हमें अपने आप से जोड़िए। अब यह दिखावा और छलावा नहीं चलेगा। यूजर @Viral4u3 ने लिखा कि भाईसाहब बॉलीवुड में अब हर कोई कह रहा है कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री बदनाम हो रही है…ये कुछ लोगों की गिनती 80 फीसदी है। यह बात इंडस्ट्री का हर आदमी जानता है वे कौन हैं। यूजर ने आगे लिखा कि शायद आप भी हो सकते हैं या आपका कोई नजदीकी भी हो सकता है।

यूजर @DivyaNarendraB1 ने लिखा कि ये एक इमोशनल ट्रैप है, मैं आपकी बड़ी फैन थी लेकिन अब मैं आपसे सबसे अधिक नफरत करती हूं। पहली फुरसत में निकल। इससे पहले अक्षय कुमार ने चार मिनट लंबे वीडियो संदेश में कहा कि बॉलीवुड में नशीले पदार्थ की उपस्थिति ऐसी है जैसी अन्य उद्योगों में लेकिन यह धारणा नहीं बनानी चाहिए कि इस पेशे में शामिल सभी व्यक्ति इस समस्या का हिस्सा है।

उन्होंने कहा, ‘‘ आज मैं भारी मन से आपसे बात कर रहा हूं। मैं पिछले कुछ हफ्तों में बहुत कुछ कहना चाहता था लेकिन हर जगह बहुत नकारात्मकता है।’’ अक्षय कुमार ने कहा, ‘‘हमें स्टार कहा जा सकता है लेकिन बॉलीवुड आप सभी के प्यार की वजह से बना है। हम सिर्फ एक उद्योग ही नहीं हैं बल्कि हमने अपनी फिल्मों के जरिये भारतीय मूल्यों और संस्कृति को पूरी दुनिया में दिखाया है।’’उन्होंने कहा कि सिनेमा हमेशा से समाज का प्रतिबिंब रहा है और भष्टाचार, गरीबी या बेरोजगारी जैसे ज्वलंत मुद्दों को दिखाता रहा है और आगे भी ऐसा करता रहेगा।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मैंने तो इन पर बहुत बड़े बम फेंके, पुलिस पर पथराव के आरोप पर बोले जयंत चौधरी, देखें VIDEO
2 Bihar Election: तेजस्वी को लगा झटका… भाजपा में शामिल हुईं शूटर श्रेयसी सिंह, पिता केंद्रीय मंत्री तो मां रह चुकी हैं सांसद
3 हाथरस जा रहे राहुल-प्रियंका की गाड़ी में चल रहा था गाना? अरनब बोले- पिकनिक मनाने जा रहे थे…चिता पर मंडराने वाले राजनीति के गिद्ध पकड़े गए
IPL 2020 LIVE
X