ताज़ा खबर
 

ये ‘ड्रग्स की देवियां’ शिकंजे में, नशेड़ियों का बिग बॉस फंदे में- शो में भड़कने लगे अर्णब गोस्वामी, पैनलिस्ट ने टोका तो लगे चीखने- हां, कह रहा हूं…

सुशांत की हत्या कैसे हुई और ड्रग्स को लेकर रिपब्लिक टीवी पर अर्नब गोस्वामी के कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में तीखी बहस देखने को मिली। डिबेट के दौरान एक पैनलिस्ट ने अरनब को उनकी भाषा के लिए टोका तो वे भड़क गए।

Arnab Goswami Debate, Poochta Hai Bharat, aajtak,अर्नब गोस्वानी अपने शो पूछता है भारत मेंं पैनलिस्ट पर भड़के।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अत्महत्या के केस में रोज नए-नए एंगल देखने को मिल रहे हैं। इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग एंगल की जांच कर रही है। जिसके चलते कई बॉलीवुड सितारों को पूछताछ के लिए भी बुलाया गया है। सुशांत की हत्या कैसे हुई और ड्रग्स को लेकर रिपब्लिक टीवी पर अर्नब गोस्वामी के कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में तीखी बहस देखने को मिली। डिबेट के दौरान एक पैनलिस्ट ने अरनब को उनकी भाषा के लिए टोका तो वे भड़क गए।

शो के दौरान एक पैनलिस्ट ने अरनब को कहा कि आप असभ्य भाषा का उपयोग करते हैं। इसपर अरनब ने कहा कि मुझे कहा गया है कि मैं असभ्य भाषा का प्रयोग करता हूँ। मैंने नशेड़ी को नशेड़ी कहा, मैंने गंजेड़ी को गंजेड़ी कहा, मैंने अफीमखोर को अफीमखोर कहा, पुड़िया वाले को पुड़िया गैंग कहा तो मैं असभ्य हूँ। मगर में राष्ट्र द्रोही नहीं हूँ। अरनब ने कहा “मैं अपने राष्ट्र के साथ खड़ा रहता हूं मैं पाकिस्तान या आईएसआई को पैसे नहीं भेजता।”

अरनब ने आगे चीखते हुए कहा “अगर सिशांत की चिपटी तो ये ड्रग्स मंडली दब जाती है। लेकिन क्या हुआ ड्रग्स की देवियां’ शिकंजे में, नशेड़ियों का बिग बॉस फंदे में, अब सुशांत केस की सच्चाई कोई नहीं दबा सकता।” इसपर पैनलिस्ट ने कहा आप किसी को नशे की देवी बोल रहे हैं। किसी को ड्रग्स मंडली बोल रहे हैं। आप ये कैसे कह सकते हैं।

इसपर अरनब भड़क गए और कहने लगे “हां कह रहा हूं… कह रहा हूं मैं।” बता दें सुशांत मामले में बता दें कि सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह का कहना है कि एम्स के डॉक्टर को उन्होंने सुशांत की तस्वीर भेजी थी जिसे देखकर उन्होंने कहा था कि यह मर्डर लग रहा है। विकास सिंह का दावा है कि उन्होंने काफी पहले सुशांत की तस्वीरें भेजी थीं, जिसको देखकर एम्स के डॉक्टर ने कहा था कि यह 200 फीसदी गला घोंटकर हत्या का मामला ही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब कृष्ण जन्मभूमि का केस पहुंचा कोर्ट, शाही ईदगाह मस्जिद हटाने की उठी मांग
2 RSS की शिक्षा भी अलग-अलग, अमित शाह के बेटे का फ़ोटो शेयर कर दिग्विजय सिंह ने मारा ताना; ट्रोल
3 Congress के लिए झंडे गाड़ने वाले मनमोहन सिंह श्रेय न मिलने पर होते थे दुखी? देखें, संजय बारू ने क्या बताया
यह पढ़ा क्या?
X