ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह के पिता कहेंगे तो होगी सीबीआई जांच, आजतक से बोले सीएम नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अगर सुशांत सिंह के पिता केके सिंह सीबीआई जांच के लिए कहेंगे तो बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी।

Sushant Singh, Nitish Kumarबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अगर सुशांत सिंह के पिता सीबीआई जांच की मांग करेंगे तो राज्य सरकार इसकी सिफारिश करेगी।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सीबीआई जांच की मांग तेज हो रही है। इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हिंदी न्यूज चैनल आजतक से बातचीत में कहा कि अगर सुशांत सिंह के पिता कहेंगे तो बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी।

उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर बहुत से लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस उस पर काम कर रही है और पुलिस का काम है जांच करना और उस पर आगे बढ़ना। इसमें बिहार सरकार का कोई रोल नहीं है। अगर सुशांत सिंह के पिता सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो राज्य सरकार इस पर सुझाव दे सकती है और सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकती है।

महाराष्ट्र पुलिस जांच में सहयोग नहीं कर रही है? इस सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है और महाराष्ट्र पुलिस को भी मामले में जांच करने में मदद करनी चाहिए। इसे लेकर कोई विवाद नहीं है।

इससे पहले  बिहार सरकार में मंत्री महेश्वर हजारी ने भी सुशांत सिंह की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए हजारी ने कहा था, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे एक गैंग का हाथ है। पहले भी कई टैलेंटेड लोग जो मुंबई में काम की तलाश में गए उनकी हत्या कर दी गई। इस गैंग ने रिया चक्रवर्ती का इस्तेमाल किया है।रिया ने सुशांत सिंह को अपने प्यार के जाल में फंसाया और उनका पैसा ट्रांसफर करा लिया। बाद में उसने भूत प्रेत का ड्रामा किया और विषकन्या की भूमिका निभाई। उन्होंने सुशांत के टैलेंट को खत्म किया और प्यार को बदनाम किया।

इसके अलावा बीजेपी नेता सैय्यद शहनवाज हुसैन ने भी ट्वीट करते हुए सीबीआई जांच की मांग की थी। उन्होंने लिखा था, मेरी मांग है कि 12 करोड़ बिहार की जनता और #SushantSinghRajput के परिवार की मांग को ध्यान में रखते हुए, #SushantDeathMystery की सीबीआई से जांच करवाई जाए। मेरी भी यही मानना है कि इस मामले की सीबीआई जांच के बिना इसके रहस्य से पर्दा नहीं उठेगा।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आंध्र प्रदेशः पानी, सॉफ्ट ड्रिंक में मिला पी रहे थे सैनिटाइजर, 10 की मौत
2 पैंगोंग झील के पास चीन ने फिर जमा किए सैनिक, फिंगर 5 से 8 तक बढ़ा रहा ताकत, 29 जुलाई की सैटेलाइट इमेज से खुलासा- बोट की भी तैनाती
ये पढ़ा क्या?
X