ताज़ा खबर
 

VIDEO: सुशांत सिंह ‘राजपूत’ नहीं हो सकते, राजपूत सुसाइड नहीं करते, राजद विधायक ने दिया विवादास्पद बयान

अरुण यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, कोई बुरा मत मानिएगा लेकिन राजपूत, महाराणा प्रताप के वंशज हैं। जो कभी गले में रस्सी लगाकर नहीं आत्महत्या नहीं कर सकते हैं।

Sushant Singh Rajput, RJD, Biharसुशांत सिंह राजपूत को लेकर राजद विधायक अरुण यादव ने विवादित बयान दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के विधायक अरुण यादव ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने सुशांत सिंह के राजपूत होने पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि वह राजपूत नहीं हो सकते हैं और राजपूत सुसाइड नहीं करते हैं। राजद विधायक के विवादास्पद बयान पर विपक्षी पार्टियों ने  निशाना साधा है।

सहरसा नगर विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक ने बुधवार को अभिनेता के बारे में कहा, “हम तो कहते हैं कि वह (सुशांत) ‘राजपूत’ नहीं था। राजपूत, महाराणा प्रताप के संतान गले में डोरी बांधकर नहीं मर सकता।’’ उन्होंने कहा, “महाराणा प्रताप राजपूतों के पुरखा हैं। वह हम यादवों के भी पुरखा हैं। हमें दुख है, सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या नहीं करनी चाहिए थी। वह अगर राजपूत था, तो मुकाबला करता। राजपूत कहीं आत्महत्या करता है।’’ यादव की इस टिप्पणी की सत्तारूढ़ जदयू और भाजपा ने निंदा करते हुए राजद विधायक को राज्य के लोगों और सुशांत के प्रशंसकों से माफी मांगने को कहा है।

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर राजद विधायक के बयान से ज्यादा विचित्र और शर्मनाक बयान नहीं हो सकता है। विधायक को राज्य के लोगों और सुशांत के प्रशंसकों से माफी मांगनी चाहिए।’’ भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा, ‘‘राजद विधायक अरुण यादव की सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मृत्यु के मामले में टिप्पणी बिल्कुल अनर्गल और जातिवादी मानसिकता से ग्रसित है। इससे पहले भी तेजप्रताप ने रघुवंश बाबू को समुंदर में एक लोटा पानी बताकर बाहर फेंकने की बात की। इन सबसे प्रतीत होता है कि राजद के नेतागण आदतन इस तरह की घटिया बयानबाजी के लिए ही बने है। ये लोग बिल्कुल ही है आदतन गलती करने वाले लोग हैं।”

उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को चाहिए कि वे राजद विधायक की ओर से बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ अनर्गल जातिवादी टिप्पणी पर सार्वजनिक माफ़ी माँगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना: रिकवरी रेट बढ़ 78.64% हुई, 40 लाख से ज्यादा मरीज ठीक हुए, मृत्यु दर 1% से कम लाने का लक्ष्य; बोले स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन
2 बीजेपी सांसद को विवेकानंद का अवतार लगे थे नरेंद्र मोदी, जन्‍मदिन पर याद की मुलाकात
3 मां पद्मावती का अपमान किया है, माफी मांगो- अभिनेता नासिर अब्दुल्लाह पर बरस पड़े बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा
IPL 2020: LIVE
X