ताज़ा खबर
 

रिया चक्रवर्ती और सैम्युएल मिरांडा के घर NCB टीम का छापा, लैपटॉप, मोबाइल और डॉक्यूमेंट्स किए सीज

एनसीबी की एक टीम मुंबई स्थित रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पहुंची। एनसीबी ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत शॉविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: September 4, 2020 11:24 AM
sushant singh rajput, rhea chakraborty, narcotics control bureauएनसीबी की एक टीम मुंबई स्थित रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पहुंची। (file)

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई और ईडी से लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) तक सभी एजेंसियां जांच में जुटी हैं। इस सिलसिले में शुक्रवार सुबह एनसीबी की एक टीम मुंबई स्थित रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पहुंची। एनसीबी की एक टीम के साथ मुंबई पुलिस भी सैमुअल मिरांडा के आवास पर पहुँची थी।

एनसीबी ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत शॉविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर सर्च ऑपरेशन किया गया। टीम ने रिया के घर का सर्च ऑपरेशन करीब 4 घंटे के बाद खत्म किया। इस सर्च ऑपरेशन में NCB टीम को रिया के घर से ड्रग्स नहीं मिला। लेकिन एनसीबी की टीम रिया के भाई शोविक को अपने साथ पूछताछ के लिए लेकर गई है।

एनसीबी की टीम रिया के भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा, ड्रग्स पैडलर जैद और बाशित को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करेगी। रिया के घर से फोन और बाकी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को सीज किया गया है। जिनमें रिया का पुराना मोबाइल फोन, शोविक का लैपटॉप और कुछ डॉक्यूमेंट्स शामिल हैं।

एनसीबी की टीम सुबह करीब 6.30 रिया चकवर्ती के घर पहुंची थी। इस टीम में तकरीबन 5 सदस्य शामिल थे। रिया के घर पर एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर भी मौजूद थे। एनसीबी की टीम ने मोबाइल, हार्ड डिस्क और लैपटॉप खंगाले। इस टीम में महीला अफसर भी थी। इसके अलावा मुंबई पुलिस और सीबीआई टीम भी वहां मौजूद थी।

वहीं गुरूवार को इस मामले में ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार जैद विलात्रा को कोर्ट में पेश किया गया। एनसीबी ने कोर्ट से 10 दिन की रिमांड मांगी। जिसे बाद कोर्ट ने जैद को नौ सितंबर तक रिमांड में भेज दिया।

इसके अलावा रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन सीबीआइ ने करीब पांच घंटे पूछताछ की। आखिर के दो दिन उनसे करीब 18 घंटे पूछताछ हुई है। रिया और उनके परिजन सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पैंगोंग में भारतीय सेना मजबूत स्थिति में, चीन पर बढ़ा पीछे हटने का दबाव
2 सुब्रत राय की सहारा में जमा चार करोड़ लोगों की गाढ़ी कमाई ख़तरे में, रकम पाने के लिए निवेशक परेशान, 15 हज़ार शिकायतें
3 चुशुल सेक्टर में भारत के दबदबे के बाद चीन बौखलाया, चीनी रक्षा मंत्री SCO से अलग राजनाथ सिंह से मीटिंग को बेकरार
IPL 2020: LIVE
X