ताज़ा खबर
 

कैलाश विजयवर्गीय के बाद बीजेपी सांसद सन्नी देओल की भी सुरक्षा बढ़ी, मिली Y कैटेगरी

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद और अभिनेता सनी देओल की सुरक्षा बढ़ा दी है। सनी देओल को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। अब अभिनेता के साथ केंद्रीय सुरक्षा बलों की एक टीम हमेशा मौजूद रहेगी।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: December 16, 2020 4:23 PM
Sunny Deol, Sunny Deol, Y-Category Securit, New Farm Laws,Minimum Support Prices, BJP, MP, gurudaspur, loksabha, jansattaबीजेपी सांसद और अभिनेता सनी देओल की सुरक्षा बढ़ा दी है। (file)

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ राजधानी दिल्ली से सटे बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन पिछले कई हफ्तों से जारी है। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद और अभिनेता सनी देओल की सुरक्षा बढ़ा दी है। सनी देओल को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। हालही में बीजेपी ने पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजय वर्गीय की सुरक्षा बढ़ा दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी को यह सुरक्षा आईबी की रिपोर्ट और उन्हें मिल रहे थ्रेट परसेप्शन के आधार पर दी गई है। अब अभिनेता के साथ केंद्रीय सुरक्षा बलों की एक टीम हमेशा मौजूद रहेगी। इसमें 11 जवान रहेंगे, इसके अलावा दो PSO भी मौजूद रहेंगे। सनी देओल की सुरक्षा ऐसे वक्त में बढ़ाई गई है, जब पंजाब में कृषि कानूनों का भारी विरोध हो रहा है। किसान संगठनों ने भी बीजेपी के नेताओं, मंत्रियों के घेराव की बात कही है। बीजेपी पंजाब, हरियाणा और उत्तर भारत के अन्य राज्यों में विरोध का सामना कर रही है।

हालही में सनी ने कृषि कानूनों को लेकर एक ट्वीट किया था। सनी ने लिखा था “मुझे पता है कि बहुत से लोग स्थिति का लाभ उठाना चाहते हैं और समस्याएं पैदा कर रहे हैं। वे किसानों के बारे में नहीं सोच रहे हैं। वे अपना एजेंडा चला रहे हैं। मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ खड़ा हूं और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा। हमारी सरकार हमेशा किसानों के हित में सोचती है। मुझे यकीन है कि सरकार किसानों के साथ बातचीत करने के बाद सही परिणाम सुनिश्चित करेगी।”

सनी देओल के पिता और बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र ने भी ट्वीट कर किसानों के मसले पर चिंता व्यक्त की थी, धर्मेंद्र ने ट्वीट किया था कि ठंड के इस मौसम में किसान दिल्ली की सड़कों पर बैठे हैं, ऐसे में सरकार जल्द ही कुछ करे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्ट्रः हाईकोर्ट ने मुंबई मेट्रो कार शेड के लिए कांजुरमार्ग लैंड ट्रांसफर करने पर लगाई रोक, दो महीने बाद होगी अगली सुनवाई
2 किसान प्रदर्शन के मामले में सुप्रीम ने कोर्ट केंद्र को जारी किया नोटिस, पूछा-रास्ता किसने रोका है
3 शादी के दिन दुल्हन की टूट गई रीढ़ की हड्डी, दूल्हे ने बेड पर पड़ी दूल्हन के साथ लिए 7 फेरे; अस्पताल में पत्नी का रख रहा ख्याल
ये पढ़ा क्या?
X