scorecardresearch

यहां सवाल पूछने शुरू और न्यूयॉर्क टाइम्स जवाब देने लगा, वहां तो रात होगी- बोले भाजपा प्रवक्ता तो संजय सिंह ने पूछा- US में कितना टाइम हो रहा होगा?

बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि न्यूयॉर्क टाईम्स कह रहा है उसने दिल्ली में आकर स्टडी की थी। वो बताए कि उसने 29 में से कितने राज्यों में स्टडी की है, जो उन्होंने कह दिया कि सर्वश्रेषठ मॉडल दिल्ली का है।

यहां सवाल पूछने शुरू और न्यूयॉर्क टाइम्स जवाब देने लगा, वहां तो रात होगी- बोले भाजपा प्रवक्ता तो संजय सिंह ने पूछा- US में कितना टाइम हो रहा होगा?
NYT में छपा आर्टिकल और मनीष सिसोदिया के आवास पर छापेमारी (फोटो सोर्स- ANI/ArvindKejriwal)

आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई के बाद अब बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। शुक्रवार को पूरा दिन सीबीआई ने छापेमारी की। इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने न्यूयॉर्क टाईम्स का आर्टिकल शेयर किया और कहा कि वहां दिल्ली के शिक्षा मॉडल को सर्वश्रेष्ठ बताया गया और इन्होंने छापेमारी शुरू कर दी।

न्यूयॉर्क टाईम्स की तरफ से दिए गए क्लीयरिफिकेशन को लेकर टीवी डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता सुंधांशु त्रिवेदी ने कहा कि यहां सवाल पूछने शुरू हुए और न्यूयॉर्क टाईम्स कैसे जवाब देने लगा, वहां तो रात होगी उस वक्त।

उन्होंने कहा कि न्यूयॉर्क टाईम्स कह रहा है उसने दिल्ली में आकर स्टडी की थी। वो बताए कि उसने 29 में से कितने राज्यों में स्टडी की है, जो उन्होंने कह दिया कि सर्वश्रेषठ मॉडल दिल्ली का है।

उन्होंने कहा, “खलीज टाईम्स निकलता है मिडिल ईस्ट से और न्यूयॉर्क टाईम्स अमेरिका में छपता है। आप कह रहे हैं कि न्यूयॉर्क टाईम्स के सौजन्य से खलीज टाईम्स ने छापा है, यानी उसने कर्टसी ली। कितने मीडिया वाले दूसरों की खबरें छापते हैं। ये सबको पता है। एक अखबार कभी किसी दूसरे के अखबार से नहीं छापता है और सौजन्य से तब छापते हैं जब उसे कहीं से सौजन्य प्राप्त भी होता है।”

उन्होंने आगे कहा कि लोगों समझिए सौजन्य में कितनी सहजता कि यहां सवाल पूछने शुरू हुए और न्यूयॉर्क टाईम्स कैसे जवाब देने लगा, वहां तो रात होगी उस वक्त। सुबह से सवाल लग रहे हैं और उन्होंने रात को उठकर जवाब दे दिया, गजब का सौजन्य है।

इस पर संजय सिंह ने भी बीजेपी प्रवक्ता से सावल पूछ लिया कि इस वक्त कितना बजा होगा अमेरिका में। उन्होंने सुधांशु त्रिवेदी के आरोपों को बेबुनियाद और झूठा बताया। तो वहीं, त्रिवेदी ने जवाब दिया कि इस वक्त सुबह के 12 बजे हैं वहां।

बता दें कि शुक्रवार को पूरा दिन सीबीआई ने 7 राज्यों में 21 ठिकानों पर छापेमारी की। इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि जिस दिन अमेरिका के न्यूयॉर्क टाईम्स में दिल्ली के शिक्षा मॉडल को लेकर आर्टिकल छपा है। उसी दिन सीबीआई ने छापेमारी की। इस पर न्यूयॉर्क टाईम्स की तरफ से भी क्लीयरिफिकेशन आया कि यह आर्टिकल किसी विज्ञापन के लिए नहीं है।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट