ताज़ा खबर
 

अजान पर ट्वीट कर विवाद में आईं सुचित्रा कृष्‍णमूर्ति बनना चाहती थीं रामगोपाल वर्मा की पत्‍नी, कास्‍ट‍िंग काउच का भी लगाया था आरोप

सुचित्रा ने कहा कि, कास्टिंग काउच इस इंडस्ट्री की सच्चाई है। और कोई भी इससे इनकार नहीं कर सकता है।

गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति (फोटो-Twitter/@suchitrak)

अजान से परेशानी की बातकर विवादों में आईं गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति पहले भी अपने विचारों को लेकर मुखर रही है। कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कहा था कि उन्हें समाज के पाखंड से नफरत है। ड्रामा क्वीन नाम की किताब लिख चुकी सुचित्रा ने बताया कि हम सब इंसान हैं और हमारी जिंदगी में उतार चढ़ाव होते रहते हैं इसमें छुपाने जैसी कोई बात नहीं होनी चाहिए। उन्होंने जूम नाम के चैनल को दिये इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री के काला सच ‘कास्टिंग काउच’ का भी खुलासा किया था। सुचित्रा ने कहा कि, कास्टिंग काउच इस इंडस्ट्री की सच्चाई है। और कोई भी इससे इनकार नहीं कर सकता है, उन्होंने बताया कि ये एक बार्टर सिस्टम जैसा है। जहां लड़कियों को रोल के बदले समझौता करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि मेरे साथ भी कास्टिंग काउच हुआ था।

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कहा कि एक बार उनके पास एक एजेंट का कॉल आया था और उन्हें भी इस दलदल में घसीटने की कोशिश की गई थी। सुचित्रा ने कहा कि जिस पीड़ा से वो गुजरी  हैं उससे उनकी बेटी को नहीं गुजरना पड़ेगा क्योंकि अब वो एक प्रभावशाली परिवार से आती हैं। उन्होंने कहा कि कास्टिंग काउच जैसी चीज से कोई इनकार करता है तो ये लगभग विश्वास नहीं करने वाली चीज है। सुचित्रा कृष्णमूर्ति फिल्म डायरेक्टर शेखर कपूर की पत्नी थीं, लेकिन अब सुचित्रा उनसे अलग हो चुकी हैं।सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपनी किताब को हवाला देकर इस इंटरव्यू में बताया कि वो दुबारा शादी करना चाहती है। सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने तब कहा था कि अगर मौका मिले तो वे फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा से शादी करना चाहेंगी।

बता दें कि रविवार (23 जुलाई) को सुचित्रा ने अजान पर टिप्पणी की थी। सुचित्रा ने टवीट कर लिखा कि अभी 4.45 बजे घर पहुंची हूं, अजान की आवाज से कान फट रहे हैं, ये जबरन धार्मिकता मेरे ऊपर क्यों थोपी जा रही है। सुचित्रा को इस ट्वीट के लिए आलोचना भी झेलनी पड़ी। इससे पहले गायक सोनू निगम ने भी अजान पर ट्वीट किया था, और इसे जबरन धार्मिकता बताया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App