ताज़ा खबर
 

SSR केस में बीजेपी सांसद ने पूछा अजाज़ खान कौन है? तो लोगों ने लगा दी सवालों की झड़ी- सूरज सिंह पर आप चुप क्यों?

स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, क्या कोई सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला फॉलो करने वाला बताएगा कि अजाज़ खान कौन है? मुंबई का रहने वाला ड्रग्स व्यापारी है? दुबई से उसका कनेक्शन है?

SSR, Subramnian Swamy, Sushant Singh Rajputसुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट कर अजाज़ खान को लेकर सवाल उठाए हैं। (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया जिसके बाद यूजर्स ने उनसे सवाल पूछते हुए उन्हें ही ट्रोल कर दिया। स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, क्या कोई सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला फॉलो करने वाला बताएगा कि अजाज़ खान कौन है? मुंबई का रहने वाला ड्रग्स व्यापारी है? दुबई से उसका कनेक्शन है?

उनके इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उनके सामने सवालों की झड़ी लगा दी। यूजर्स का कहना है कि आप सूरज सिंह पर चुप क्यों हैं। @MohiniMun ने लिखा है, लेकिन सर आपने अभी तक सूरज सिंह के बारे में एक शब्द नहीं बोले। सूरज सिंह तो रिया और संदीप सिंह दोनों के साथ क्राइम सीन में था। यहां तक कि कूपर अस्पताल में भी ? जहां सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को भी एंट्री नहीं मिली वहां इन लोगों को एंट्री कैसे मिल गई?

आप क्यों सूरज सिंह  के साथ हो? जो सूरज रिया और संदीप सिंह से मिला हुआ है, उसके साथ आप क्यों हो? आप आदित्य ठाकरे को भी क्लिन चिट दे चुके हैं क्यों सर? हम सब ने आप पर भरोसा किया है कि आप सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने में मदद करेंगे। प्लीज आप हमारे इमोशन के साथ मत खेलिए।

@Aestheticayush2 ने लिखा है मैं संदीप सिंह को जानता हूं, वह ड्रग डीलर है और मोदी फिल्म का डायरेक्टर है और बीजेपी का करीबी है।  @Sajankumar143 ने लिखा है, मुझे समझ नहीं आता कि स्वामी जी अचानक केस को ड्रग्स की ओर क्यों मोड़ रहे हैं। किसी के गुस्से के चलते यह एक निर्दयी हत्या की गई है। दिशा सालियान, माइनर गर्ल और प्रेस कॉन्फ्रेंस जो सुशांत सिंह राजपूत करना चाहते थे। आप संदीप और अन्य लोगों को क्यों बचा रहे हैं? क्या डील हो चुकी है?

स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हो रहे मीडिया ट्रायल पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि इसे मीडिया ट्रायल कहना गलत होगा। यह एक प्रकार की बहस है जहां दोनों पक्ष आमंत्रित हैं। जनता जज है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘कोरोना केस बढ़ने में भारत का वर्ल्ड रिकॉर्ड’, वरिष्ठ पत्रकार ने किया ट्वीट तो लोगों ने कर दिया ट्रोल
2 Kerala Karunya Lottery KR-463 Results: आज इनकी लगी 80 लाख तक की लॉटरी, यहां देखें विजेताओं की सूची
3 महामारी ईश्वर की देन तो 2017 से 2020 तक गडमड इकॉनमी का कौन जिम्मेदार? ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ कह निर्मला सीतारमण पर चिदंबरम का वार
यह पढ़ा क्या?
X