ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद बोले- भ्रष्ट राजनेताओं की वजह से बढ़ रही रेप की घटनाएं, दुष्कर्म के आरोपी नेताओं को लगाया जाए ठिकाने

रविवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि रेप की बढ़ती घटनाएं भ्रष्ट नेताओं की सहिष्णुता के कारण हैं। किसी राजनेताओं ने अगर हत्या या बलात्कार किया है और प्रथम दृष्टया में यह बात साबित हो चुकी है तो ऐसे नेताओें को ठिकाने लगा देना चाहिए।

Author नई दिल्ली | Updated: December 8, 2019 5:35 PM
बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रेप को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने भ्रष्ट नेताओं को इसका जिम्मेदार बताया है। (फाइल फोटो)

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद सियासत गर्म हो गई है और नेताओं के बयान आने का सिलसिला शुरू हो गया है। नेता अपनी-अपनी राय रख रहे हैं और कानून व्यवस्था पर विपक्षी नेता सवाल उठा रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रेप को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने भ्रष्ट नेताओं को इसका जिम्मेदार बताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है भ्रष्ट नेताओं की संरक्षण की वजह से रेप की घटनाएं बढ़ती हैं।

रविवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि रेप की बढ़ती घटनाएं भ्रष्ट नेताओं की सहिष्णुता के कारण हैं। किसी राजनेताओं ने अगर हत्या या बलात्कार किया है और प्रथम दृष्टया में यह बात साबित हो चुकी है तो ऐसे नेताओें को ठिकाने लगा देना चाहिए। गौरतलब है कि हाल ही में देश के कई राज्यों से दिल दहलाने देने वाली रेप की घटनाएं सामने आई।


तेलंगाना में एक महिला पशु चिकित्सक का रेप कर उसे जला दिया गया। वहीं उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रेप पीड़िता को जिंदा जलाने की घटना सामने आई है। देशभर के लोगों में इस घटना को लेकर उबाल है और जगह-जगह उसे लेकर विरोध प्रर्दशन किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हिन्दू राष्ट्रवाद से थम जाएगी इकनॉमिक ग्रोथ, रघुराम राजन बोले- धार्मिक महापुरुषों की मूर्तियों से बेहतर मॉडर्न स्कूल, यूनिवर्सिटी बनाएं
2 नागरिकता संशोधन बिल पर बोले शशि थरूर- गांधी के विचारों पर जिन्ना की जीत, ‘पाकिस्तान का हिंदू संस्करण’
3 Delhi Anaj Mandi Fire: हड्डी टूटने के बाद भी फायरमैन राजेश ने बचाई 11 जिंदगियां, दिल्ली अग्निकांड में 43 की मौत
ये पढ़ा क्या?
X