ताज़ा खबर
 

सैनिकों पर आजम खान के बयान पर भड़के सुब्रमण्‍यम स्‍वामी, कहा- किसी मुस्लिम देश में होते तो सिर कलम कर दिया गया होता

आजम खान के सेना को लेकर दिए गए विवादित बयान पर बीजेपी नेता और राज्य सभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पलटवार किया है।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (फाइल)

आजम खान के सेना को लेकर दिए गए विवादित बयान पर बीजेपी नेता और राज्य सभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पलटवार किया है। स्वामी ने आज (गुरुवार, 29 जून) खान को लेकर कहा कि अगर ऐसा बयान उन्होंने किसी दूसरे मुस्लिम बहुल देश में दिया होता तो अब तक उनका सिर कलम कर दिया गया होता। बीते बुधवार (28 जून) को आजम खान ने भारतीय सेना को लेकर एक विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने इशरों-इशारों में सेना के जवानों पर रेप करने के आरोप लगाए थे। समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक आजम खान ने कहा था कि सीमा पर जंग चल रही है, लेकिन कुछ जगहों पर जम्मू कश्मीर की महिलाएं जवानों की हत्या कर रही हैं, महिलाओं का ये कदम हमें ये सोचने पर मजबूर करता है कि क्या ऐसा करने के पीछे कोई वजह है।

आजम खान ने यह भी कहा था, “महिला दहशतगर्द, जवानों पर हमला कर प्राइवेट पार्ट काट देती हैं। वे शरीर का वो हिस्सा काट लेती हैं जिनसे उन्हें तकलीफ होती है। भारत को इस पर शर्म आनी चाहिए।” वहीं स्वामी ने आजम की इस बयान को लेकर उनकी आलोचना की। स्वामी ने आजम पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोगों का मकसद सिर्फ सुर्खियों में बने रहने का होता है ताकि वे मुसलमानों को भटकाकर उनका वोट हासिल कर सकें। स्वामी ने कहा, “जिस लोकतंत्रिक व्यवस्था को आजम खान यहां एन्जॉए कर रहे हैं। ऐसा वह किसी दूसरे मुस्लिम देश में नहीं कर सकते। अगर वह सऊदी अरब के नागरिक होते और वहां पर सऊदी सेना पर महिलाओं का रेप करने के आरोप लगाते तो अगले ही दिन उनका सिर काट दिया जाता। ऐसे लोग हमारे लोकतंत्र का गलत फायदा उठा रहे हैं।”

बता दें आजम खान के बयान के बाद खाफी विवाद हो गया था। आजम ने सेना पर अपने बयान को गलत तरीके से पेश करने का आरोप मीडिया पर लगाए। वहीं खान ने अनोखे अंदाज में साफई पेश करते हुए कहा कि वह खुद को फासीवादी ताकतों के लिए आइटम गर्ल समझते हैं। उन्होंने कहा, “मैं फासीवादी ताकतों का आइटम गर्ल बन गया हूं। बीजेपी के लिए मैं नफरत का एजेंडा हूं। मेरे खिलाफ नफरत फैलाकर बीजेपी को वोट मिलते हैं। मुझसे प्यार कीजिए, नफरत मत कीजिए।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.