ताज़ा खबर
 

हिंदुओं के ही वंशज हैं मुसलमान, DNA टेस्ट में साबित होंगे हिंदू परंपरा केः सुब्रमण्यम स्वामी

उन्होंने कहा कि अगर सभी मुसलमानों को डीएन टेस्ट कराया जाए तो वह सभी हिंदुओं की परंपरा के ही साबित होंगे।

Author नई दिल्ली | Updated: December 2, 2019 10:20 PM
अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंहल की पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि भले ही भारत में 82 फीसदी से ज्यादा हिंदू रहते हो लेकिन सभी को अपने धर्म और आस्था के हिसाब से पूजा-पाठ करने की पूरी छूट है।

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। प्रयागराज में रविवार को वीएचपी के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंहल की पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि भले ही भारत में 82 फीसदी से ज्यादा हिंदू रहते हो लेकिन सभी को अपने धर्म और आस्था के हिसाब से पूजा-पाठ करने की पूरी छूट है।

सभी को यह छूट मिलनी चाहिए किसी को दखल नहीं देना चाहिए क्योंकि भारत में रहने वाले सभी मुसलमान भी हिंदुओं के ही वंशज हैं। उन्होंने कहा कि अगर सभी मुसलमानों को डीएन टेस्ट कराया जाए तो वह सभी हिंदुओं की परंपरा के ही साबित होंगे।

उन्होंने इतिहास को दोष देते हुए कहा कि इतिहास ने हमेशा से हिंदुओं के साथ अन्याय किया है। अरुंधति वशिष्ठ पीठ द्वारा आयोजित किये गए इस सेमिनार में पूर्व केंद्रीय मंत्री मुरली मनोहर जोशी भी मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि अंग्रेजों ने ऐसी ही साजिश करके संस्कृत भाषा को कमजोर करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि देश में इन दिनों हिन्दुओं उत्थान की फिर से जरूरत है। अगर हिन्दुओं का उत्थान फिर से किया जा सकेग तो वह फिर से दुनिया पर राज कर सकेंगे। इसके अलावा उन्होंने केंद्र से काशी विश्वनाथ मंदिर और कृष्ण जन्मभूमि मथुरा के नवीनीकरण के लिए भूमि अधिग्रहित करने की मांग की।

स्वामी ने केंद्र सरकार से कृष्ण जन्म स्थान और विश्वनाथ मंदिर के लिए जमीन अधिग्रहित करने की माँग करते हुए कहा कि संविधान में इसके लिए प्रावधान भी है। उन्होंने कहा कि  काशी और मथुरा की जमीनों का राष्ट्रीयकरण कर उन्हें पूरी तरह से आजाद कराने और पूरा हिस्सा हिन्दुओं को सौंपने के लिए लोगों को माहौल बनाना पड़ेगा। माहौल बनने पर ही केंद्र सरकार यह काम कर सकेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बेरोजगारी बढ़ती गई तो राम मंद‍िर पर जीत भी नहीं बचा पाएगी- बीजेपी सांसद ने चेताया
2 PM नरेंद्र मोदी ने दिया था ऑफर- बेटी सुप्रिया सुले को बनाएंगे मंत्री, पर हमने की नः NCP चीफ शरद पवार
3 राहुल बजाज के बयान पर बोलीं FM निर्मला सीतारमण- हम हैं निंदा सुनने वाली सरकार
जस्‍ट नाउ
X