ताज़ा खबर
 

कांग्रेस को सुब्रमण्‍यम स्‍वामी की चुनौती- मैं सिखाऊंगा कानून क्‍या होता है, जो कर सकते हो कर लो

भाजपा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने शुक्रवार को कहा कि वे कांग्रेस को कानून का असली पाठ पढ़ाएंगे। उनका यह बयान राज्‍य सभा में कांग्रेस की ओर से स्‍वामी के खिलाफ विशेषाधिकार नोटिस दिए जाने के बाद आया।
Author May 13, 2016 15:26 pm
राज्‍य सभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी। (Photo: PTI)

भाजपा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने शुक्रवार को कहा कि वे कांग्रेस को कानून का असली पाठ पढ़ाएंगे। उनका यह बयान राज्‍य सभा में कांग्रेस की ओर से स्‍वामी के खिलाफ विशेषाधिकार नोटिस दिए जाने के बाद आया। समाचार एजेंसी एएनआई से स्‍वामी ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से हार चुकी है। उसे जो करना है वह कर ले। बता दें कि कांग्रेस ने अगूसता वेस्‍टलैंड डील में स्‍वामी की ओर से राज्‍य सभा में पेश किए गए दस्‍तावेजों को बोगस बताया है।

स्‍वामी ने कहा, ”वे मुझसे परेशान हैं क्‍यों कि नेशनल हेराल्‍ड केस में मैंने उन्‍हें घेर लिया। मैंने संसद में उन्‍हें एक्‍सपोज कर दिया। जब विशेषाधिकार नोटिस आएगा तब मैं उन्‍हें दस्‍तावेज दूंगा। पहले उन्‍होंने कहा कि मैंने दस्‍तावेजों को प्रमाणित नहीं किया और आज वे कह रहे हैं कि दस्‍तावेज सत्‍य नहीं है।” उन्‍होंने आगे कहा कि वे कांग्रेसियों को कानून सिखाएंगे क्‍योंकि उन्‍हें प्रक्रिया की जानकारी नहीं है।

Read Alsoसुब्रमण्‍यम स्‍वामी का रघुराम राजन पर हमला- भारत के लायक नहीं है गवर्नर, इन्‍हें शिकागो भेजो

कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने कहा कि उनकी पार्टी स्‍वामी और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्‍ताव लाएगी। उन्‍होंने दावा किया कि इन दोनों नेताओं की ओर से दिए गए दस्‍तावेज बोगस हैं। स्‍वामी ने 13 पन्‍ने संसद में पेश किए हैं। इनमें से नौ तो एक वेबसाइट से लिए गए हैं।

Read Also: ऐसी चर्चा है कि 20 मई को वित्‍त मंत्री और 2019 तक प्रधानमंत्री की जगह ले सकते हैं स्‍वामी: अहमद पटेल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Parmatma Rai
    May 13, 2016 at 1:22 pm
    आ गया ईंट का जवाब पत्थर से देनेवाला.
    (0)(0)
    Reply
    1. Bhagawana Upadhyay
      May 13, 2016 at 2:39 pm
      yashodanandan sharma ‏@YashodanandanS 6h6 hours agoजनता ने प्रचंड बहुमत दिया,कांग्रेस मुक्त ससंद दी फिरभी ?अब जनता 5 वर्ष तुम्हारा आगंन ही सीधा करती रहे क्या? …
      (1)(0)
      Reply