ताज़ा खबर
 

टीवी पर भिड़ंत: प्रकाश राज बोले-मुझे पाकिस्तान भेजना चाहते हैं, स्वामी बोले- वे लोग आपको नहीं रखेंगे

प्रकाशराज ने कहा कि वह राजनेताओं से सवाल इसलिए करते हैं, ताकि देश के नेता देश की जनता के प्रति जवाबदेह रहें। इस पर भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने पलटवार करते हुए कहा कि आप ऐसा सिर्फ भारत में कर सकते हैं, पाकिस्तान में नहीं।

कर्नाटक में एक टीवी कार्यक्रम के दौरान प्रकाश राज और सुब्रमण्यन स्वामी भिड़े। (express photo)

कर्नाटक में आगामी 12 मई को मतदान होना है, जिसके चलते चुनाव प्रचार जोरों पर है। कांग्रेस और भाजपा समर्थक आमने-सामने हैं और टीवी कार्यक्रमों और चुनावों पर चर्चा के दौरान खूब बहस और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। ऐसे ही एक कार्यक्रम के दौरान फिल्म अभिनेता और भाजपा के मुखर विरोधी माने जाने वाले प्रकाश राज और भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी टाइम्स नाउ के एक कार्यक्रम के दौरान आमने-सामने आ गए। जब प्रकाश राज ने भाजपा सरकार की आलोचना करनी शुरु की तो लोगों ने उन पर राजनीति करने का आरोप लगाया। इस पर प्रकाशराज ने कहा कि वह राजनीति करते हैं, लेकिन अपनी तरह से। उन्होंने कहा कि मैंने देश के लोगों के पक्ष में बोलने का फैसला किया है। प्रकाशराज ने कहा कि वह राजनेताओं से सवाल इसलिए करते हैं, ताकि देश के नेता देश की जनता के प्रति जवाबदेह रहें। इस पर भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने पलटवार करते हुए कहा कि आप ऐसा सिर्फ भारत में कर सकते हैं, पाकिस्तान में नहीं।

इस पर प्रकाश राज बोले कि जब भी इन नेताओं से सवाल किया जाता है तो ये पाकिस्तान भेजने की बात करने लगते हैं। इसके जवाब में सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा कि वह उन्हें पाकिस्तान भेजने की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि वह सिर्फ यह कह रहे हैं कि पाकिस्तान आपको नहीं लेगा, क्योंकि पाकिस्तान आपको एडजस्ट कर ही नहीं सकता। सुब्रमण्यन स्वामी की इस बात पर लोगों ने खूब मजे लिए। बता दें कि प्रकाश राज कई बार सार्वजनिक मंचों पर मोदी सरकार की आलोचना कर चुके हैं। यही वजह है कि अभिनेता, मोदी सरकार समर्थकों के निशाने पर हैं।

कार्यक्रम के दौरान प्रकाश राज ने यह भी कहा कि भाजपा की आलोचना करने के कारण उन्हें आजकल बॉलीवुड फिल्मों में भी काम मिलना बंद हो गया है। प्रकाश राज ने कहा कि सरकार के खिलाफ आवाज उठाने के कारण उन्हें टारगेट किया जा रहा है। हालांकि दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ ऐसा नहीं है। प्रकाश राज ने कहा कि ‘उनकी आलोचना करने वाले लोग इतने मजबूत नहीं हैं कि मुझे गरीब बना सकें। मेरे पास अभी भी काफी पैसा और ताकत है, जिससे मैं आगे और कमा सकता हूं। वो लोग मुझे नहीं रोक सकते।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App