scorecardresearch

अपनी पार्टी के धुरविरोधी KCR को बीजेपी के पूर्व सांसद ने दी शुभकामना, बोले- वो बन सकते हैं बड़े सियासी दल

KCR New Party: सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर भाजपा नेता कई हमला अपने ट्वीट के जरिए हमला बोलते आए हैं।

अपनी पार्टी के धुरविरोधी KCR को बीजेपी के पूर्व सांसद ने दी शुभकामना, बोले- वो बन सकते हैं बड़े सियासी दल
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव। (फोटो सोर्स: ANI)।

KCR National Party Launch: के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने बुधवार(5 अक्टूबर) को नए नाम के साथ अपनी राष्ट्रीय पार्टी का ऐलान किया। अब उनकी पार्टी का नाम भारत राष्ट्र समिति होगा। बता दें कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने मिशन-2024 के मद्देनजर टीआरएस को नया नाम दिया है। इस मौके पर कई राजनीतिक दलों की तरफ से उन्हें बधाई संदेश भी दिए गए।

इस क्रम में भाजपा नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट में केसीआर को बधाई दी। उन्होंने लिखा, “केसीआर को बधाई कि उन्होंने अपनी पार्टी को राष्ट्रीय स्तर की पार्टी बनाने का फैसला किया। उनके पास पहले से ही एक बड़ा राज्य तेलंगाना है। राष्ट्रीय स्तर की बड़ी पार्टी बनने के लिए दूसरों के साथ मिल सकते हैं।”

सोशल मीडिया पर क्या बोले लोग:

स्वामी के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, “मुझे नहीं लगता कि यह एक अच्छा कदम है। उनके पास जो राज्य मौके पर है, वो भी हाथ से जा सकता है और वह राष्ट्रीय स्तर की पार्टी होकर कुछ भी हासिल नहीं कर सकते।”

वहीं एक यूजर ने भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी से सवाल किया, “आखिर आप केसीआर को बधाई क्यों दे रहे हैं? उन्होंने क्या हासिल किया है? अगले तेलंगाना चुनाव के बाद उनकी पार्टी नहीं दिखेगी। मेरे मन में आपके लिए बहुत सम्मान था सर लेकिन अब आप इसे खो रहे हैं।”

बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर भाजपा नेता कई हमला अपने ट्वीट के जरिए हमला बोलते आए हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट में केंद्र सरकार को चीन के मामले में अलर्ट किया। उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा, “जागो मोदी: कोई आया है! एक झंडा, एक रंगमंच—चीन के शहीद दिवस पर, लद्दाख, सिक्किम में भारत को पीएलए का संकेत।”

दरअसल उनका संकेत चीन के शहीदी दिवस पर हुए कार्यक्रम और सैनिकों को तैयार रहने के निर्देश जारी होने को लेकर था। बता दें कि चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने कम्युनिस्ट पार्टी से राष्ट्रीय दिवस पर एक बड़े संघर्ष के लिए तैयारी करने को कहा। इसी को लेकर स्वामी ने केंद्र सरकार को अलर्ट रहने को कहा।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-10-2022 at 05:06:24 pm