ताज़ा खबर
 

कैलीफोर्निया स्टोर में तेलंगाना के 26 साल के छात्र को मारी गई गोली, यकृत और गुर्दों में आईं चोटें

अमेरिका के कैलीफोर्निया में रविवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने तेलंगाना के 26 वर्षीय एक व्यक्ति को गोली मारी दी और उसकी हालत ‘‘बहुत गंभीर’’ बनी हुई है।

Author नयी दिल्ली | June 9, 2017 4:06 AM
अमेरिका के कैलीफोर्निया में रविवार को तेलंगाना के 26 साल एक स्टूडेंट को गोली मारी दी है। अब वह व्यक्ति खतरे से बाहर है।

अमेरिका के कैलीफोर्निया में रविवार को तेलंगाना के 26 साल एक स्टूडेंट को गोली मारी दी है। अब वह व्यक्ति खतरे से बाहर है। हालांकि पहले उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही थी।  पीड़ित मुबीन अहमद के मामा मोहम्मद असलम सुल्तान कासमी ने कहा कि कैलीफोर्निया के एक विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग में परास्नातक करने वाले अहमद को एक दुकान में एक व्यक्ति ने गोली मारी। इस दुकान में वह काम करता था। आरोपी के गुट की स्टाफ से कहासुनी हुई थी। उन्होंने कहा कि मुबीन के फेफड़ों, यकृत और गुर्दों में चोटें आई हैं और उसे फिलहाल कैलीफोर्निया के पास कास्त्रो वैली के एक अस्पताल में आईसीयू में रखा गया है। नयी दिल्ली में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि सरकार कैलीफोर्निया में गोली के शिकार भारतीय व्यक्ति को लेकर अमेरिकी पुलिस के साथ इस मामले पर नजर रखे हुए है। सुषमा ने कई ट्वीट करके कहा कि उन्हें इस घटना के बारे में सैन फ्रांसिस्को स्थित भारतीय महावाणिज्य दूतावास से जानकारी मिली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App