ताज़ा खबर
 

‘अरे पप्पू की प्रवक्ता आपके बस का नहीं है’, भाजपा नेता की बात सुन एंकर ने भाषा की मर्यादा रखने के लिए चेताया

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सुप्रिया श्रीनेत से पूछा, "राहुल गांधी ने क्यों कहा था कि देश में आग लग जाएगी और रणदीप सुरेजवाला ने क्यों इस ट्वीट को किया था?"

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत।

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली हिंसा के बाद राजधानी में जितना तनाव बाहर है, उतना ही टेलीविजन चैनलों के अंदर डिबेट में राजनीतिक और किसान प्रवक्ताओं के बीच है। किसान आंदोलन की ट्रैक्टर परेड के बाद बिगड़ी स्थिति को लेकर डिबेट में जोरदार वाद-प्रतिवाद चल रहा है। गुरुवार को न्यूज 18 के कार्यक्रम ‘आरपार’ में एंकर अमिश देवगन के साथ डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बीच जमकर बहस हुई। इस दौरान कई बार अमिश ने दोनों पक्षों को भाषा की गरिमा को बनाए रखने की अपील की।

डिबेट के दौरान एंकर अमिश देवगन बोले, “मैं पहले ही कह रहा था कि 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड की इजाजत दी गई तो अमेरिका के कैपिटल हिल वाला माहौल हो जाएगा, और वही हुआ भी।” इस पर कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि अगर आपको इसका पूर्वाभास था, दिल्ली सरकार को था, केंद्र को था तो क्यों नहीं रोका गया ट्रैक्टर परेड? क्यों नहीं इसके खिलाफ पुक्ता बंदोबस्त किया गया? लाल किले में कैसे ऊपर तक पहुंच गए, क्यों नहीं रोका।”

उन्होंने कहा, “आप कहते हैं कि मिट्टी का तेल और दियासलाई लेकर चलने वाले, मिट्टी का तेल और दियासलाई लेकर कौन चलता था, आप याद करिए अनुराग ठाकुर को, याद है वे क्या नारा लगाते थे, देश के गद्दारों को गोली मारो…को” इस पर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पूछा, “राहुल गांधी ने क्यों कहा था कि देश में आग लग जाएगी और रणदीप सुरेजवाला ने क्यों इस ट्वीट को किया था?”

इस पर कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मैं जवाब देती हूं। बोलीं, “किसान बार्डर पर बैठा क्यों है? किसान बार्डर पर इसलिए बैठा है क्योंकि सरकार ने उसे रामलीला मैदान में संवैधानिक उपबंधों के तहत अपना प्रदर्शन तक नहीं करने दिया। सड़कें खुदवा दी सरकार ने, इसलिए किसान इस कंपकंपाती सर्दी में सड़कों पर बैठने को मजबूर है। कहा कि गौरव भाटिया जिस दिन म्युनिसपैलिटी का चुनाव लड़ने आना, उस दिन मैदान में बात करना।”

इस पर गौरव भाटिया ने बोलना शुरू किया तो सुप्रिया फिर बोलने लगीं। इस पर गौरव ने कहा, “अरे पप्पू की प्रवक्ता आपके बस का नहीं है।” एंकर अमिश देवगन ने दोनों लोगों से भाषा की मर्यादा बनाए रखने की अपील की।

Next Stories
1 दिल्ली हिंसा के दो दिन बाद सड़क पर दिखी सख्ती, गाजीपुर बार्डर पर बना तनाव का माहौल
2 VIDEO: राकेश टिकैत ने कैमरे पर युवक को जड़ा थप्पड़, ‘BJP का है’ कह कर चिल्लाने लगे लोग
3 फफक-फफक कर रोए राकेश टिकैत, बोले- मारने की साजिश रची जा रही है; आत्महत्या की भी दी धमकी
आज का राशिफल
X