ताज़ा खबर
 

जब लालू प्रसाद यादव ने बताई थी पीएम मोदी की ‘उपलब्धि’, बताया- तीन मूर्ति की सरकार

लालू प्रसाद यादव से जब 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में होने वाले गठबंधन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने एंकर को अपने अंदाज में कहना शुरू कर दिया कि आप बातों को मत मिलाइए।

lalu yadav, rjd, biharसाल 2015 में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार तीन मूर्ति की सरकार है। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः प्रशांत रवि)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद नेता लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट ने चारा घोटाला मामले में जमानत दे दी है। लालू प्रसाद यादव और उनकी पार्टी राजद हमेशा से प्रधानमंत्री मोदी और उनकी नीतियों के खिलाफ रही है। साल 2015 में जब एक इंटरव्यू के दौरान राजद नेता लालू यादव से प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने अंदाज में उपलब्धियां गिनाते हुए पीएम मोदी की खिंचाई कर दी। साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में चल रही सरकार तीन मूर्ति की सरकार है।

साल 2015 में आजतक चैनल को दिए इंटरव्यू में जब एंकर राजदीप सरदेसाई ने लालू प्रसाद यादव से प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धियों के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हम पीएम मोदी की एक उपलब्धि के बारे में जानते हैं। 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद से नरेंद्र मोदी ने हर एक मंत्री के ऊपर में आरएसएस को निगरानी के लिए बैठा दिया गया है। मंत्रियों से ज्यादा अफसर को वरीयता दी गई है।

इसके अलावा लालू यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार तीन मूर्ति की सरकार है। हालांकि उन्होंने इस दौरान यह नहीं बताया कि इस तीन मूर्ति में कौन कौन लोग शामिल हैं। साथ ही जब एंकर ने कहा कि आप जिस यूपीए गठबंधन का हिस्सा थे उसके बारे में भी कहा जाता था कि सरकार का रिमोट कंट्रोल सोनिया गांधी के पास था। तो लालू यादव ने जवाब देते हुए कहा कि कोई भी सोनिया गांधी का मुकाबला नहीं कर सकता है। 

इस इंटरव्यू के दौरान जब एंकर राजदीप सरदेसाई ने लालू प्रसाद यादव ने सवाल पूछते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी तो यह दावा कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के शासनकाल में हर दिन 15 किलोमीटर सड़क बन रही है। तो लालू प्रसाद यादव ने अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि हां वो भी मिट्टी ढो रहे हैं और उनके पैर में भी चारकोल लग रहा है, सिर्फ उल जलूल बात कर रहे हैं। लालू यादव के इतना कहते ही वहां मौजूद लोग हंसने लगे।

राजद नेता लालू यादव राजदीप सरदेसाई को इंटरव्यू देने के दौरान भी अपने चिरपरिचित अंदाज में लोगों को हंसाते रहे। लालू प्रसाद यादव से जब 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में होने वाले गठबंधन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने एंकर को अपने अंदाज में कहना शुरू कर दिया कि आप बातों को मत मिलाइए। आपने मुझे मोदी सरकार के एक साल पूरा होने के अवसर पर बोलने के लिए बुलाया था। अगर आपको बिहार पर ही सवाल पूछना है तो वहां चलकर दूसरा दुकान लगाइए। अपने शो को दुकान कहे जाने पर एंकर राजदीप सरदेसाई भी अपनी हसी नहीं रोक सके।  

Next Stories
1 कोरोना संकट पर बोले पीएम मोदी- देश को लॉकडाउन से बचाना है, अंतिम विकल्प के तौर पर ही इस्तेमाल करें राज्य
2 कोरोना पर बोले राकेश टिकैत, वे मांग रहे चंदा, किसानों के बीच फैला कोरोना तो जिम्मेदार सरकार की
3 बिहार: इलाज बिना पूर्व मंत्री की मौत! चार दिन में आई कोरोना रिपोर्ट, पैरवी से मिला बेड, नहीं मिला आईसीयू
ये पढ़ा क्या?
X