ताज़ा खबर
 

जब लालू यादव ने बताई अपनी उम्र और ज्योतिषी का कनेक्शन, कहा-उसके कान पर भी बाल है, 126 साल जिएंगे

एक कार्यक्रम में जब लालू प्रसाद यादव से उनके उत्तराधिकारी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि उनको एक ज्योतिषी ने बताया है कि वे 126 साल जिएंगे।

शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव ने अपना 74वां जन्मदिन परिवार के साथ मनाया। जन्मदिन की फोटो उनकी बेटी मीसा भारती ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट की। (फोटो- ट्विटर/MisaBharti )

आज लालू प्रसाद यादव अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक बार एक टीवी चैनल के एक कार्यक्रम में जब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से उनके उत्तराधिकारी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि हमारे सभी बच्चे उत्तराधिकारी हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि एक बार पटना के एक ज्योतिष ने उन्हें बताया था कि आपके कान पर बाल हैं और आप 126 साल जिएंगे।

दरअसल साल 2015 में हुए बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एबीपी न्यूज़ चैनल द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर खूब हमला बोला था और भाजपा सरकार की नीतियों पर भी सवाल उठाया था। कार्यक्रम के दौरान ही वहां मौजूद रहे एक पत्रकार ने लालू प्रसाद यादव से उनके उत्तराधिकारी को लेकर सवाल पूछा और कहा कि मीसा और तेजस्वी यादव में से आप का उत्तराधिकारी कौन होगा? इसके जवाब में लालू प्रसाद ने अपने उम्र और ज्योतिषी का कनेक्शन बताते एक रोचक कहानी सुनाई और कहा कि वे 126 साल जिएंगे।

पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए लालू यादव ने कहा कि उनके सभी बच्चे उत्तराधिकारी हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे पास खेत होगा तो कोई दूसरा ले लेगा क्या? लोग ऐसे ही हल्ला करता है कि अपने बेटी बेटा को उत्तराधिकारी बना रहा है। लालू यादव के इस जवाब पर एबीपी न्यूज के एंकर ने उनसे सवाल पूछते हुए कहा कि आपकी पार्टी कोई खेत थोड़ी है।

एंकर के सवाल का जवाब दते हुए लालू यादव ने कहा कि राजतंत्र थोड़ी है। हमारी उम्र अभी 60 साल के ऊपर ही हुई है। हम अभी 126 साल जिएंगे। 126 साल उम्र को लेकर उन्होंने एक कहानी भी सुनाई। लालू यादव ने कहा कि एक बार एक ज्योतिषी पटना आए हुए थे। उनके कान पर भी बाल थे और मेरे कान पर भी बाल है। मेरे कान पर के बाल को देखकर उन्होंने कहा कि तुम्हारी उम्र 126 साल है और यह लिखकर रख लो। आगे लालू यादव ने अपने अंदाज में कहा कि भोले बाबा मेरे साथ है। हम सबको भांग खिला देंगे। इसके अलावा  जब एंकर ने उनसे पूछा कि ज्योतिष के चक्कर में आप कैसे पड़ गए तो उन्होंने कहा कि तंत्र मंत्र षड्यंत्र इस देश में बहुत पहले से मौजूद  हैं।

लालू प्रसाद यादव आज अपना 74 वां जन्मदिन मना रहे हैं। पिता के जन्मदिन पर लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें भी साझा की। तस्वीर में लालू यादव अपने परिवार के लोगों के साथ जन्मदिन मनाते हुए नजर आए। फोटो में लालू यादव हल्के अस्वस्थ भी नजर आए। लालू यादव के जन्मदिन पर कई नामचीन लोगों  लोगों ने ट्विटर और सोशल मीडिया पर उनको बधाई दी।

Next Stories
1 सावधान! दिल्ली की सड़कों पर निकलने से पहले जान लें ये नियम, देना पड़ सकता है भारी-भरकम ज़ुर्माना
2 12,500 रुपये में घर ले जाएं 12 जीबी रैम वाला Vivo का ये लेटेस्ट फोन, जानें क्या होगी EMI
3 Gautam Adani ने इस साल हर रोज कमाए 2000 करोड़ रुपए, इन कंपनियों ने कराई मोटी कमाई
ये पढ़ा क्या?
X