ताज़ा खबर
 

जब लालू यादव से बोलीं भाजपा प्रवक्ता, आपकी बातें कॉमेडी नाइट से बेहतर, फिर ऐसा जवाब मिला कि बजने लगीं तालियां

भाजपा प्रवक्ता के इन बातों का जवाब देते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि आप जैसे अभिजात्य वर्ग के लोगों से यही अपेक्षा थी। आपने जो मुझे कॉम्प्लीमेंट दिया..इसके लिए थैंक्यू। लेकिन इसके लिए भी परिश्रम करना पड़ेगा।

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव। (एक्सप्रेस फोटो: आलोक जैन )

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने मजेदार अंदाज और हास्य व्यंग्य के लिए काफी पसंद किए जाते हैं। एक बार एक कार्यक्रम के दौरान जब भाजपा प्रवक्ता ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से कहा कि आपकी बातें कॉमेडी नाइट से बेहतर है तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद सभी लोग तालियां बजाने लगे।

दरअसल साल 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को टीवी चैनल आजतक के कार्यक्रम में बुलाया गया था। कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव ने एंकर राजदीप सरदेसाई के द्वारा पूछे गए सभी सवालों के जवाब दिए। कार्यक्रम के दौरान जब भाजपा प्रवक्ता डॉ दीपिका शर्मा ने लालू प्रसाद यादव से सवाल पूछते हुए कहा कि आपकी बातें कॉमेडी नाइट से भी बेहतर थी। आगे दीपिका शर्मा ने कहा कि सरकार चलाना एक बेहद ही गंभीर विषय है ना कि यह कॉमेडी नाईट है।

भाजपा प्रवक्ता के इन सवालों का जवाब देते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि आप जैसे अभिजात्य वर्ग के लोगों से यही अपेक्षा थी। आगे लालू यादव ने अपने अंदाज में कहा कि लोग बोलते हैं कि लालू कॉमेडियन है। आपने जो मुझे कॉम्प्लीमेंट दिया..इसके लिए थैंक्यू। लेकिन इसके लिए भी परिश्रम करना पड़ेगा। लालू यादव के इतना कहते ही वहां मौजूद सभी लोग तालियां बजाने लगे और हंसने लगे।

आगे लालू यादव ने भाजपा प्रवक्ता से कहा कि आपने जो कहा उसके लिए शुक्रिया। साथ ही उन्होंने कहा कि आपको मैं टीवी पर डिबेट करते हुए देखता हूं..आपको साधु संतों के बीच में देखता हूं। यथार्थ और सच्चाई पर बहस होना चाहिए। देश के किसी भी तबके लोग खुश नहीं है। आप इस चीज को देखो.. आप सत्ता के नशे में मत रहना कि सब कुछ ठीक है।

कार्यक्रम के दौरान ही जब शो के एंकर राजदीप सरदेसाई ने लालू प्रसाद यादव से कहा कि अब समय ख़त्म हो रहा है तो उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि तुम मुझे डरा रहे हो। लालू यादव के इतना कहते ही वहां मौजूद सभी लोग जोर जोर से हंसने लगे।         

Next Stories
1 अडानी समूह को एक और झटका: म्यांमार की सेना के साथ कारोबारी र‍िश्‍ते के चलते नॉर्वे की कंपनी ने वापस लिया निवेश
2 जब संसद में ही संजय गांधी से भिड़ गए थे रामविलास पासवान, इंदिरा गांधी के सामने ही कहा था- मैं देश की संसद में हूं बेलछी में नहीं
3 महबूबा मुफ्ती के पाकिस्तान वाले बयान पर विवाद, पैंथर्स पार्टी ने बीजेपी पर बोला हमला
ये पढ़ा क्या?
X