ताज़ा खबर
 

VIDEO: कश्मीर में आतंकियों से मोर्चा लेते रहे जवान, पत्थर बरसाते रहे लोग

मुठभेड़ के दौरान जब सुरक्षा बल के जवान आतंकियों से ख़तरा मोल ले रहे थे, तभी भारी संख्या में स्थानीय पत्थरबाजों ने उन पर हमला बोल दिया। जवानों और उनकी गाड़ियों पर ताबड़तोड़ पत्थर बरसाए जाने लगे।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटो क्रेडिट/ ANI Twitter Handle)

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले में एक ओर जहां सुरक्षा बल आतंकियों से लोहा ले रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ स्थानीय लोग उन पर पत्थर बरसा रहे थे। मंगलवार को पुलवामा के रतनीपुरा इलाके में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रहा था। इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया, जबकि एक जवान शहीद हो गया। इस दौरान एक सैनिक के घायल होने की भी सूचना है। सूत्रों के मुताबिक घायल सैनिक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

मुठभेड़ के दौरान जब सुरक्षा बल के जवान आतंकियों से ख़तरा मोल ले रहे थे, तभी भारी संख्या में स्थानीय पत्थरबाजों ने उन पर हमला बोल दिया। जवानों और उनकी गाड़ियों पर ताबड़तोड़ पत्थर बरसाए जाने लगे।  स्थानीय लोगों के द्वारा सेना पर की गई पत्थरबाजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एएनआई द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में स्थानीय लोगों का हुजूम सेना पर ताबड़तोड़ पत्थर बरसा रहा है।

खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों ने रात में दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के रतनीपुरा इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया था। आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने से अभियान मुठभेड़ में बदल गया। सुरक्षा बलों ने भी उनकी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।

Next Stories
1 Sikkim State Lottery Today Result : लॉटरी से बदल गई है किस्मत, देखिए विजेताओं की लिस्ट
2 Delhi Karol Bagh Hotel Fire Updates: दिल्ली के होटल में लगी भीषण आग, 17 की मौत, कई घायल
3 अवमानना केस: पूर्व सीबीआई प्रमुख ने सुप्रीम कोर्ट से मांगी माफी
ये खबर पढ़ी क्या?
X