ताज़ा खबर
 

बंगालः शुभेंदु अधिकारी के रोड शो में पथराव, हंगामा! TMC कार्यकर्ताओं पर आरोप

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में टॉलीगंज में आयोजित शुभेंदु अधिकारी के रोड शो में पत्थर फेके गए हैं। भाजपा नेताओं का आरोप है कि ये पत्थर तृणमूल कार्यकर्ताओं की तरफ फेंके गए हैं।

TMC, BJP , Suvendu Adhikari , West Bengalकोलकाता में शुभेंदु अधिकारी के रोड शो में फेंके गए पत्थर (फोटो – ANI)

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में टॉलीगंज में आयोजित शुभेंदु अधिकारी के रोड शो में पत्थर फेके गए हैं। भाजपा नेताओं का आरोप है कि ये पत्थर तृणमूल कार्यकर्ताओं की तरफ से फेंके गए हैं। तृणमूल कार्यकर्ताओं के इस कृत्य के जवाब में बीजेपी के लोगों ने भी पत्थर फेंकने शुरू कर दिए हैं।


पत्थरबाजी की इस घटना पर भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोलकाता नगर निगम से जुड़े लोगों ने हमारे रोड शो पर पत्थर बरसाए। हालाँकि इस दौरान शुभेंदु ने एक विवादित बयान भी दिया और कहा कि उनके कार्यक्रम पर पत्थरबाजी करने वाले लोग मिनी पाकिस्तान के हैं। जवाबी हमले में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा पत्थर फेंकने की घटना को अधिकारी ने जायज ठहराते हुए कहा कि वह बेहद ही रोमांचित करने वाला दृश्य था। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब हमारे लड़के दूसरे तरफ के लोगों पर पत्थर बरसा रहे थे हमें मोदी जी का “घुस के मारा” वाला कथन याद आ रहा था।

सोमवार को कोलकाता में आयोजित किए गए इस रोड शो में शुभेंदु के अलावा केंद्रीय मंत्री देबोश्री चौधरी,  भाजपा के प्रदेश प्रमुख दिलीप घोष और बंगाल बीजेपी के कई बड़े नेता भी शामिल थे। इस रोड शो को टॉलीगंज ट्राम डिपो से लेकर रासबिहारी एवेन्यू तक के लिए प्रस्तावित किया गया था।

Next Stories
1 टि्वटर पर आशुतोष व रोहित सरदाना में गहमागहमी, बोले एंकर- ‘च्च च्च’ कर निकल लेते हैं बुद्धिजीवी
2 कम्युनिस्ट किसान आंदोलन से बाहर हो जाएं तो कल ही हो जाएगा समाधान, केंद्रीय मंत्री बोले- किसानों के मुद्दे तो हल हो चुके
3 LAC विवाद: अरुणाचल में चीन ने बना लिया गांव! सैटेलाइट तस्वीरों से खुलासा
आज का राशिफल
X