ताज़ा खबर
 

ELECTIONS 2016: तृणमूल कांग्रेस नेताओं का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, पार्टी ने आरोपों को नकारा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से मात्र एक महीने पहले यहां एक संवाददाता सम्मेलन में इस स्टिंग आपरेशन का टेप जारी किया और दावा किया गया।

Author नई दिल्ली | March 14, 2016 21:54 pm
पश्चिम बंगाल के तीन मंत्रियों, कुछ सांसदों और विधायकों ने कथित तौर पर एक फर्जी आयात निर्यात कंपनी से घूस ली। ( file photo)

पश्चिम बंगाल के तीन मंत्रियों, कुछ सांसदों और विधायकों ने कथित तौर पर एक फर्जी आयात निर्यात कंपनी से घूस ली। यह दावा एक समाचार पोर्टल ने ‘‘स्टिंग’’ आपरेशन में किया है लेकिन पार्टी ने इस वीडियो टेप को ‘‘छेड़छाड़ किया गया’’ करार देते हुए आरोपों को खारिज कर दिया। समाचार पोर्टल नारद न्यूज ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से मात्र एक महीने पहले यहां एक संवाददाता सम्मेलन में इस स्टिंग आपरेशन का टेप जारी किया और दावा किया कि उसने यह पिछले दो वर्षों के दौरान किया।

टेप में कथित तौर पर मंत्रियों और विधायकों को एक नकली कंपनी ‘इंपेक्स कंसल्टेंसी’ के लिए लॉबिंग करने जैसा पक्ष लेने के बदले नकदी स्वीकार करते हुए दिखाया गया है और उस नकदी के बारे में कहा जा रहा है कि वह राशि करीब पांच लाख रूपये थी। पोर्टल के एक पत्रकार ने उन लोगों से मदद लेने के लिए स्वयं को कंपनी के एक प्रतिनिधि के तौर पर पेश किया।

तृणमूल कांग्रेस ने तुरंत ही टेपों को ‘‘छेड़छाड़ किया हुआ’’ बताकर खारिज कर दिया और कहा कि ‘‘दुष्प्रचार’’ के पीछे उनके राजनीतिक विरोधियों का ‘‘डट्री ट्रिक्स डिपार्टमेंट’’ है। एक वीडियो बयान में तृणमूल कांग्रेस सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि पार्टी ने वीडियो देखा है। उन्होंने इस वीडियो को पार्टी के खिलाफ एक ‘‘दुष्प्रचार’’ करार दिया। उन्होंने पोर्टल के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करने की चेतावनी भी दी।ॉ

READ Also: जदयू लड़ेगी असम में चुनाव, नीतीश करेंगे प्रत्याशियों के लिए प्रचार 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App