ताज़ा खबर
 

स्टिंग ऑपरेशन की CD हमारे पास है, उचित जगह की जाएगी दिखाया जाएगाः BJP

उत्तराखंड में पार्टी मामलों के प्रभारी भाजपा के वरिष्ठ नेता श्याम जाजू ने आज कहा कि हाल में सामने आये स्टिंग आपरेशन की सीडी पार्टी के पास है और उसे उचित जगह पर प्रस्तुत किया जायेगा।

Author August 24, 2015 12:11 pm
स्टिंग ऑपरेशन की CD हमारे पास है, उचित जगह की जाएगी दिखाया जाएगा, जाजू

उत्तराखंड में पार्टी मामलों के प्रभारी भाजपा के वरिष्ठ नेता श्याम जाजू ने आज कहा कि हाल में सामने आये स्टिंग आपरेशन की सीडी पार्टी के पास है और उसे उचित जगह पर प्रस्तुत किया जायेगा। यहां पार्टी के एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए जाजू ने कहा, स्टिंग आपरेशन की सीडी हमारे पास है और उसे उचित जगह पर प्रस्तुत किया जायेगा।

गौरतलब है कि पिछले माह के अंत में सामने आये एक स्टिंग आपरेशन में मुख्यमंत्री हरीश रावत के पूर्व सचिव मोहम्मद शाहिद को निजी शराब व्यवसायियों के साथ कथित सौदेबाजी करते हुए दिखाया गया था जिसके बाद से प्रदेश की सियासत गर्मा गयी ।

भाजपा जहां मुख्यमंत्री रावत के इस्तीफे, शाहिद के खिलाफ कार्रवाई किये जाने और पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच किये जाने की मांग कर रही है।

वहीं मुख्यमंत्री रावत और सत्तारूढ़ कांग्रेस मुख्य विपक्षी पार्टी से सीडी की मूल प्रति और उसे बनाने में प्रयुक्त होने वाले उपकरणों को उपलब्ध कराने की मांग कर रही है ताकि जांच के लिये जरूरी सीडी की सत्यता प्रमाणित की जा सके।

जाजू ने राज्य सरकार से प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग मान लेने की सलाह देते हुए कहा कि जब मुख्यमंत्री के पूर्व सचिव पर सीधा आरोप लग रहा है तो केंद्रीय एजेंसी से जांच का यह उचित मामला है ।

उन्होंने कहा, सरकार को सीबीआई जांच करा देनी चाहिये । आप पर डायरेक्ट आरोप लग रहा है । आपके साथ वषरें से काम करा सचिव इतना कांफीडेंटली, ऑथेंेटिकली डील कर रहा है जैसे उसे यह काम करने का ठेका दिया गया हो तो इसकी जांच तो होनी चाहिये।

भाजपा नेता ने कहा कि अगर सरकार को यह लगता है कि सीडी गड़बड़ है तो यह साबित करना सरकार का काम है और फिर जांच से वह क्यों भाग रही है ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App