ताज़ा खबर
 

भारतीय सेना पर शेहला रशीद के आरोपों पर भड़के गृह राज्य मंत्री, बोले- देश की बर्बादी चाहने वालों को कुचलना होगा

कश्मीर के वर्तमान हालात पर शेहला रशीद ने ट्वीट करके सेना पर संगीन आरोप लगाए थे और लोगों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। गृह राज्य मंत्री ने आरोपों पर कहा कि देश की बर्बादी चाहने वालों को कुचलना होगा।

Author Published on: August 20, 2019 4:59 PM
जी किशन रेड्डी ने शेहला के आरोपों पर कहा कि ऐसे लोगों को कुचलना होगा। (फाइल फोटो सोर्स: द इंडियन एक्सप्रेस)

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद उपजे तनाव के बीच जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी की पूर्व छात्रा शेहला रशीद के आरोपों पर लोग भड़के हुए हैं। शहला के द्वारा किए गए ट्वीट्स पर केंद्रीय गृहराज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने तल्ख टिप्पणी की है। उन्होंने आजतक को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह सुरक्षा बलों के खिलाफ गलत बात नहीं सुन सकते। रेड्डी ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए जम्मू-कश्मीर में झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं। भारत की बर्बादी चाहने वालों की देश में जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग और पार्टियों को कुचल देना चाहिए। गौरतलब है कि शेहला रशीद ने सेना की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए, हालांकि सेना ने भी ट्वीट कर शेहला राशिद के आरोपों का खंडन किया।

न्यूज चैनल को दिए साक्षात्कार में किशन रेड्डी ने कहा कि भारतीय सेना और पैरामिलिट्री फोर्स के बारे में गलत बात करने वालों की हम नहीं सुनेंगे। वह चाहे पाकिस्तान हो या देश की कोई सियासी पार्टी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान एक सोची-समझी साजिश के तहत फेक न्यूज फैला रहा है। रेड्डी ने साफ किया कि आगामी दिनों में गृहमंत्रालय और भी आगमी कदम उठाने वाला है।

गौरतलब है कि शेहला रशीद ने ट्वीट करके कहा था कि शोपियां में चार लोगों को आर्मी कैंप में बुलाकर पूछताछ की गई। पूछताछ किए जा रहे लोगों के पास एक माइक्रोफोन रखा गया ताकि उनकी चीखें इलाके में सुनाई दे और लोगों को आतंकित किया जा सके। शेहला रशीद ने ट्वीट कर यह भी आरोप लगाए कि सेना के जवान रात में घरों में घुसकर लड़कों को उठा रहे हैं और तोफोड़कर अनाज फर्श पर फेंक रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 निजामाबाद के BJP सांसद बोले- यह अशुभ नाम, लोग कर रहे बदलने की मांग
2 जम्मू कश्मीर में CRPF की हेल्पलाइन पर फोन कर गालियां दे रहे पाकिस्तानी!
3 उत्तर प्रदेशः योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल विस्तार से ऐन पहले वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल का इस्तीफा, ये बताई वजह