ताज़ा खबर
 

BJP सांसद ने रिया को विषकन्या बता किया ट्वीट, तो भड़के पूर्व SC जज- 2 करोड़ लोग हो गए बेरोजगार, पर आप लोगों पर सुशांत-रिया का जुनून सवार

ट्विटर यूजर रजत कुमार ने लिखा है कि स्वामी जी आज कल कोरोना के 75 हज़ार से ज्यादा मामले रोजाना आ आ रहे हैं। रोजाना 1 हजार से भी ज्यादा लोग मर रहे हैं। नेता और अदालत वर्चुअल हो गए हैं लेकिन भीषण महामारी के दौरान छात्रों को मौत के मुंह में धकेलने का काम जारी है। इन सब मुद्दों पर कब प्रकाश डालेंगे?

Subramanian Swamy, Narendra Modi, Markandey Katju, Nirmala SitaramanSSR केस को लेकर रविवार को BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया था, जिस पर पूर्व SC जज ने पलटवार किया। (फाइल फोटो)

सीबीआई दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। जिसके चलते वह अभिनेता की महिला मित्र रही रिया चक्रवर्ती से पुछताछ कर रही है। जांच एजेंसी के किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले ही भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बेहद कड़े शब्दों में रिया के खिलाफ एक ट्वीट लिखा.

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि विषकन्या रिया से पूछताछ करके हम सुशांत को ड्रग दिए जाने और उसका मर्डर किये जाने की गुत्थी सुलझा सकते हैं। उसे कस्टडी में रखकर उससे पूछताछ किया जाना जरूरी है। उसे जल्द गिरफ्तार भी किया जा सकता है। नशीले पदार्थो के नेटवर्क का भंडाफोड़ किया जाना राष्ट्रहित में बहुत जरूरी है।


इस ट्वीट के बाद सुब्रमण्यम स्वामी को ट्रोल किया जाने लगा। सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने उन्हें जवाब देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि मार्च के बाद 2 करोड़ लोगों की नौकरी जा चुकी है लेकिन आप ने रिया और सुशांत की रट लगाई हुई है। आप असल मुद्दों जैसे गरीबी, बेरोजगारी, कुपोषण, स्वास्थ्य सुविधाओं में कमी से ध्यान भटकाते हैं।

आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने रिया के खिलाफ अपने ट्वीट से 9 घंटे पहले प्रधानमंत्री मोदी पर अर्थव्यवस्था की नकारात्मक वृद्धि दर को लेकर तंज कसा था।

यूजर रजत कुमार ने लिखा है कि स्वामी जी आज कल कोरोना के 75 हज़ार से ज्यादा मामले रोजाना आ आ रहे हैं। रोजाना 1 हजार से भी ज्यादा लोग मर रहे हैं। नेता और अदालत वर्चुअल हो गए हैं लेकिन भीषण महामारी के दौरान छात्रों को मौत के मुंह में धकेलने का काम जारी है। इन सब मुद्दों पर कब प्रकाश डालेंगे?


यूजर अम्बिकेश प्रताप सिंह ने लिखा है कि नीट परीक्षा के कुल अभ्यर्थियों की संख्या 1597433 है। जबकि परीक्षा केंद्र 3842 ही हैं। एक केंद्र पर परीक्षार्थियों का औसत 415 है। और सरकार वादा कर रही है कि एक केंद्र पर 150 से अधिक परीक्षार्थी नहीं होंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना: आज भारत में 78,761 मामले, दुनिया भर में एक दिन में कहीं नहीं मिले इतने मरीज
2 कोरोना के हल्के लक्षण वाले मरीज़ों को बाद में हो रही याददाश्त और नसों की समस्या, परहेज में न दें ढिलाई
3 ये हैं विद्या और सोफी, जिनका Mann ki Baat में पीएम नरेंद्र मोदी ने छेड़ा जिक्र; जानें क्यों हैं खास
ये पढ़ा क्या ?
X