ताज़ा खबर
 

SSR Case: ड्रग्स के मामले में NCB का रिया चक्रवर्ती पर कसा शिकंजा, पूछताछ के बाद गिरफ्तार

ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को भी पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके अलावा सुशांत के हेल्पर दीपेश सावंत, अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, सैमुअल मिरांडा और अब्बास लखानी की भी गिरफ्तारी हो चुकी है।

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajpootगिरफ्तारी के बाद मेडिकल टेस्ट के लिए जाती रिया चक्रवर्ती। (फोटो-ANI)

रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है।एनसीबी के डेप्यूटी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने इस बात की जानाकारी दी। अदालत ने रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

तीन दिन की पूछताछ के बाद अब रिया को गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद रिया को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया। रिया का कोविड-19  टेस्ट भी होगा। मंगलवार को रिया से शोविक और  मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की गई। ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को भी पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके अलावा सुशांत के हेल्पर दीपेश सावंत, अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, सैमुअल मिरांडा और अब्बास लखानी की भी गिरफ्तारी हो चुकी है।


इससे पहले एनसीबी के डेप्यूटी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने कहा कि रिया की गिरफ्तारी की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। हम सभी कागजी कार्रवाई पूरी कर रहे हैं। मजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश  अनुसार एनसीबी रिया को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट के सामने पेश करेगी। यह अभी स्पष्ट नहीं है कि कोर्ट के सामने रिया को आज यानी मंगलवार या कल पेश किया जाएगा। एनसीबी ने रिया को मीडियाकर्मियों के घेरे जाने को लेकर भी कोर्ट को बताया था जिसके बाद कोर्ट ने ऑनलाइन रिमांड के लिए मंजूरी दे दी।

एनसीबी ने बताया कि व्हॉट्सएप चैट और अन्य आरोपियों के बयान के आधार पर रिया को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले एनसीबी ने कहा था कि व्हॉट्स अप ग्रुप्स की चैट  जिसमें रिया का भाई, सावंत, मिरांडा के बीच मैरीजुआना को लेकर बातचीत हुई थी। मिरांडा का कहना था कि उसने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह को वीड मुहैया कराया था।

रिया ने भी सुशांत के मैरीजुआना लेने की बात कही है। उनका कहना है कि वह उनके मानसिक इलाज को लेकर उन्हें ऐसा करने से मना करती थीं। रिया के वकील का कहना है कि वह कभी ड्रग्स नहीं लेती थी और वह ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Birthday Special: जो नरेंद्र मोदी की रैली में न पहुंचे, वे देशद्रोही- गिरिराज ने कहा था, पर खुद ही नहीं पहुंचे थे, जानें पूरा किस्सा
2 जानें कैसे हुआ कंगना रनौत को Y+ सिक्योरिटी का फैसला, 11 कमांडो तैनात, पूरे देश में मिलेगी सुरक्षा
3 LAC पर आखिरी बार 20 अक्टूबर 1975 को हुई थी फायरिंग, जानें तब किस बात पर हुआ था विवाद
यह पढ़ा क्या?
X