ताज़ा खबर
 

‘खुलासा करने से क्यों रोकते हो, बोलने दो, पुलिस सुरक्षा भी दो’, कंगना रनौत के बचाव में उतरे हरियाणा के मंत्री अनिल विज

अनिल विज ने कहा कि कंगना रनौत को पुलिस सुरक्षा दी जानी चाहिए और वह जो भी खुलासा कर रही हैं उन्हें करने देना चाहिए। इसके अलावा अनिल विज ने शिवसेना पर भी निशाना साधा है।

Anil Vij, Kangna Ranuat, SSR Caseअनिल विज कंगना के समर्थन में उतर गए हैं और शिवसेना पर निशाना साधा है। (फाइल फोटो)

अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा सरकार में मंत्री और भाजपा नेता अनिल विज कंगना रनौत के समर्थन में कूद पड़े हैं। उन्होंने कंगना के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग भी की है।

उन्होंने कहा कि कंगना रनौत को पुलिस सुरक्षा दी जानी चाहिए और वह जो भी खुलासा कर रही हैं उन्हें करने देना चाहिए। इसके अलावा अनिल  विज ने शिवसेना पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा, मुंबई क्या शिवसेना का खानदानी प्रदेश है, क्या उनके पिता का प्रदेश है? मुंबई भारत का हिस्सा है कोई भी वहां जहां सकता है। जो इस प्रकार की धमकियां देते हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। आप किसी को सच बोलने से रोक नहीं सकते।

गौरतलब है कि कंगना रनौत द्वारा मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) जैसा बताए जाने वाले बयान को लेकर सियासत तेज हो गई है। कंगना ने गुरुवार को शिवसेना सांसद संजय राउत पर आरोप लगाया था कि राउत उन्हें मुंबई न आने की खुले आम धमकी दे रहे हैं।

वहीं, कंगना के बयान पर महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे  ने ट्वीट करते हुए लिखा कुछ लोगों को आभार जताने में समस्या होती है। मुंबई में हजारों लोग आजीविका कमाते हैं जिनमें आप भी शामिल हैं। आपने यहां नाम, प्रसिद्धि और सब कुछ कमाया। उन्होंने कंगना के बयान को लेकर कहा कि ऐसा बयान वो ही दे सकता है जो अपना मानसिक संतुलन खो चुका हो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब राजनाथ सिंह और चीनी रक्षा मंत्री कर रहे थे बातचीत, अरुणाचल प्रदेश के पांच युवकों को बंधक बना ले गई PLA, कांग्रेस विधायक का दावा
2 ‘2024 और 2029 में भी जीतेगी बीजेपी, पर करने होंगे कुछ खास बदलाव’ टीचर्स डे पर बीजेपी सांसद की मोदी सरकार को सलाह
3 राज्यसभा में अमर सिंह की जगह बीजेपी के जफर इस्लाम चुने गए निर्विरोध, बीजेपी के दूसरे कैंडिडेट को वापस लेना पड़ा नाम
IPL 2020 LIVE
X