ताज़ा खबर
 

SSR Case पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- पक चुका हूं, देख-देखकर…; बयान पर एक्टर्स के समर्थक ने कहा- ये फिल्म नहीं जो बोर हो जाएं

विजयवर्गीय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "सुशांत सिंह...सुशांत सिंह का खूब चला। आपके मीडिया वाले भी लगातार तीन महीनों से दिखा रहे हैं। आजकल तो मैं इतना पक गया हूं कि मैंने चार दिनों से टीवी देखना बंद कर दिया है।"

Author Edited By अभिषेक गुप्ता नई दिल्ली/मुंबई | Updated: October 5, 2020 12:08 PM
BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय। (Express Photo by Abhinav Saha)

SSR Case पर BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि वह इस केस के बारे में समाचार चैनलों पर खबरें देख-देख कर पक चुके हैं। यही वजह है कि उन्होंने कुछ दिनों से टीवी देखना भी बंद कर दिया है।

विजयवर्गीय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “सुशांत सिंह…सुशांत सिंह का खूब चला। आपके मीडिया वाले भी लगातार तीन महीनों से दिखा रहे हैं। आजकल तो मैं इतना पक गया हूं कि मैंने चार दिनों से टीवी देखना बंद कर दिया है। ऐसा इसलिए, क्योंकि टीवी खुलते ही सिर्फ वही दिखता है- बॉम्बे और बॉलीवुड…अब उसमें आ गया है कि भई आत्महत्या तो हुई ही नहीं।”

SSR के समर्थक क्या बोले विजयवर्गीय के बयान पर?: दूसरी ओर सुशांत के लिए न्याय की मांग में समर्थक प्रदर्शन और मुहिम चला रहे हैं। विजयवर्गीय के बयान पर उन्होंने आपत्ति जताई है। कहा है- ये कोई फिल्म नहीं है, जो कोई व्यक्ति इससे बोर हो जाए। ये इंसाफ और देश की जनता की मांग है। अगर आप इसे बोर होने वाली बात कह रहे हैं, तब यह दर्शाता है कि आप किस श्रेणी में आते हैं। अरे, आप अपराधियों को ढूंढिए और जांच करिए।

Coronavirus in India & Vaccine LIVE Updates

एक अन्य समर्थक ने अंग्रेजी चैनल ‘टाइम्स नाऊ’ को बताया- मैं सुशांत के गढ़ से हूं। ये (सच) बहुत जल्दी निकल कर आएगा। ये जो मुहिम बढ़ी है, ये अंत और न्याय तक जाएगी। हम इस जंग को जारी रखेगी। जब तक न्याय नहीं मिलेगा, तब तक समर्थन में न्याय के लिए प्रदर्शन चलेगा।

‘बंगाल देशविरोधी गतिविधियों में लिप्त घुसपैठियों का धर्मशाला नहीं बनाया जा सकता’: विजयवर्गीय ने रविवार को कहा कि पश्चिम बंगाल को उन घुसपैठियों के लिए धर्मशाला नहीं बनाया जा सकता जो राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं। इसके साथ ही उन्होंने राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर वोट बैंक की खातिर तुष्टीकरण की नीति अपनाने का आरोप लगाया। विजयवर्गीय भाजपा के नव-नियुक्त उपाध्यक्ष मुकुल रॉय को सम्मानित करने के लिए यहां आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रह रहे थे।

Donald Trump Health News LIVE Updates

उन्होंने राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में “भ्रष्ट, अलोकतांत्रिक और निरंकुश” तृणमूल कांग्रेस सरकार को हराने का आह्वान किया। भाजपा नेता ने कहा कि बंगाल को धर्मशाला नहीं बनाया जा सकता, जहां कोई भी आ सकता है, रह सकता है और राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त हो सकता है। उन्होंने घुसपैठियों के कथित तौर पर आने के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने दावा किया कि ममता बनर्जी सरकार वोट बैंक की खातिर तुष्टीकरण की नीतियों का पालन कर रही है। विजयवर्गीय ने कहा कि अगर उनकी पार्टी सरकार में आयी तो वह हर क्षेत्र में बंगाल के गौरव को बहाल करेगी। (भाषा इनपुट्स के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

  • Tags:
  • K

Next Stories
1 हाथरस कांडः गए थे पीड़िता के गांव, धारा 144 तोड़ने पर Bhim Army के चंद्रशेखर आजाद समेत 400 अज्ञात के खिलाफ FIR
2 SSR Case: नाकामी नहीं पचा पाते थे सुशांत सिंह राजपूत, थे ‘चरित्रहीन’- Shiv Sena का बयान, लोग बोले- और कितना गिरेगी पार्टी?
3 मुश्किल में कर्नाटक Congress चीफ! डीके शिवकुमार और MP भाई के 14 ठिकानों पर CBI की रेड, 50 लाख रुपए बरामद
ये पढ़ा क्या?
X