ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई रोक, मांगा जवाब

बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनवाई के दौरान बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है। इसके अलावा कोर्ट ने बीएमसी से कंगना रनौत की याचिका पर जवाब मांगा है।

kangna, Ranaut, BMC, Shivsenaबीएमसी कर्मचारी कंगना रनौत के दफ्तर पहुंचे और कार्रवाई के तहत तोड़फोड़ करने लगे।

मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर मणिकर्णिका पर बीएमसी कर्मचारियों ने कार्रवाई के तहत तोड़ फोड़ शुरू कर दी थी। यह मामला बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचा जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई के दौरान  बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है। इसके अलावा कोर्ट ने बीएमसी से कंगना रनौत की याचिका पर जवाब मांगा है।

बता दें कि कंगना रनौत के पाली हिल स्थित दफ्तर पर बीएमसी की जेसीबी चल गई है। जिसके बाद कंगना ने बीएमसी की तुलना बाबर की सेना से करते हुए कहा कि मेरे लिए यह एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है। कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा ,”मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बीएमसी ने तोड़ना शुरू किया कंगना रनौत का दफ्तर, अभिनेत्री ने कहा- यह बाबर की सेना है, मुंबई बन गया पीओके
2 स्वामी ने बीजेपी आईटी सेल चीफ अमित मालवीय को हटाने के लिए दिया एक दिन का वक्त, कहा- यह 5 गांव मांगने के समझौते जैसा
3 चीन ने लद्दाख के अलावा उत्तराखंड, अरुणाचल और सिक्किम में भी किया अतिक्रमण, पिछले दो महीने में बढ़ी हरकतें
ये पढ़ा क्या?
X