ताज़ा खबर
 

SSR Case: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक अरेस्ट, ड्रग कनेक्शन में हुई कार्रवाई

SSR Case में शुक्रवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा गिरफ्तार कर लिए गए।

SSR Case, Sushant Singh Case, Rhea Chakraborty, Brother, Showik ChakrabortySSR Case: सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग केस में NCB ने इससे पहले आज शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के परिसरों पर छापेमारी की थी। (फाइल फोटो)

SSR Case में शुक्रवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा गिरफ्तार कर लिए गए। इससे पहले, सुशांत से जुड़े ड्रग केस में एनसीबी ने शौविक और मिरांडा के परिसरों पर छापेमारी की। अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा को बताया था कि मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो ने शौविक चक्रवर्ती और सेमुअल मिरांडा को पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक द्रव्य के मामले में जल्द ही दोनों को गिरफ्तार करेगी।

एनसीबी ने मुम्बई की एक अदालत से दिन में कहा था कि सुशांत मौत प्रकरण से जुड़े मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किए गए अब्देल बासित परिहार ने बताया है कि वह शौविक चक्रवर्ती के निर्देशों पर मादक पदार्थ खरीदा करता था। मामले में गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपी जैद विलात्रा (21) से पूछताछ के आधार पर परिहार को गिरफ्तार किया गया था।

परिहार की हिरासत की मांग करते हुए एनसीबी ने अदालत से कहा कि विलात्रा ने पूछताछ के दौरान बताया था कि उसने परिहार को गांजा दिया था। एनसीबी ने अदालत से कहा, ‘‘ परिहार ने अपने बयान में कहा कि वह शौविक चक्रवर्ती के निर्देशों पर विलात्रा और एक अन्य व्यक्ति कैज़ान इब्राहिम से मादक पदार्थ खरीदता था।’’ एजेंसी ने बताया कि परिहार के शौविक के लिए मादक पदार्थ लेने के अन्य कई उदाहरण भी हैं।

एनसीबी ने कहा , ‘‘आरोपी के बयान से यह स्पष्ट है कि वह बड़ी हस्तियों और मादक तस्करों से जुड़े एक बड़े मादक पदार्थ नेटवर्क का एक सक्रिय सदस्य है।’’ उसने कहा कि परिहार ने कई नामों का खुलासा किया है और बड़े तस्करों को पकड़ने के लिए उसकी हिरासत जरूरी है। एनसीबी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में मादक पदार्थ पहलू की जांच जारी है। उसने कहा कि मुम्बई, खासकर बॉलीवुड में मादक पदार्थ गिरोहों को जड़ से उखाड़ने के लिए भी यह जरूरी है। (भाषा इनपुट्स के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 और गहराया LAC विवाद! दक्षिणी पैंगॉन्ग में बौखलाए चीन ने तैनात कर दिए टैंक और पैदल सेना, भारत यूं दे रहा है ‘जवाब’
2 नहीं टलेंगे NEET, JEE Exams, 6 गैर-BJP शासित सूबों की याचिका SC ने कर दी खारिज
3 COVID-19 पर इतनी जल्दी खुशफहमी न पालें! दिल्ली में संक्रमण का चरम गुजर गया? जानें, क्या कहता है डेटा
ये पढ़ा क्या?
X