ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट: बाथटब में डूबने से हुई मौत, मंगलवार से पहले शव पहुंचना मुश्किल

Sridevi Kapoor Death Forensics Report News, Shree Devi Death Report (श्रीदेवी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट): खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत में साजिश का कोई एंगल नहीं है। दुबई में श्रीदेवी के रिश्तेदार कानूनी प्रक्रिया को पूरी करने में लगे हैं। इनमें दुबई स्थित भारतीय काउंसलेट से श्रीदेवी के पासपोर्ट को कैंसिल करना भी शामिल है।

sridevi, sridevi funeral, shree devi, shree devi funeral, श्रीदेवी अंतिम संस्कार, sridevi body, sridevi death, shree devi death, shree devi funeral video, shree devi body, श्रीदेवी फ्यूनरल, श्रीदेवी, श्रीदेवी न्यूज़, shri devi, shri devi funeral, shri devi funeral video, sridevi kapoor, shree devi latest news, shree devi death news, shri devi death newsSridevi Funeral Updates: मंगलवार रात 10 बजे तक श्रीदेवी का शव भारत पहुंचने की उम्मीद

Sridevi Postmortem Report:अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। ताजा जानकारी के अनुसार, श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई है। UAE के अखबार खलीज टाइम्स ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई है। समाचार एजेंसी एएनआई ने भी श्रीदेवी की फॉरेंसिक रिपोर्ट जारी की है। इसमें श्रीदेवी की मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने को बताया गया है। खलीज टाइम्स के मुताबिक श्रीदेवी के खून में अल्कोहल के भी अंश मिले हैं। इसके साथ ही खलीज टाइम्स ने डॉक्टरों के हवाले से इस बात को भी स्पष्ट कर दिया है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई थी। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी अपना बैलेंस खो बैंठी और बाथटब में गिर पड़ीं।

गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी के शरीर पर अभी तक लेपन नहीं किया गया है, ऐसे में उनका शव मंगलवार से पहले भारत पहुंचना मुश्किल है। दुबई पुलिस ने इस केस को अब सरकारी वकील को ट्रांसफर कर दिया है। दुबई पुलिस अब इस केस से जुड़ी जरूरी औपचारिकताएं पूरी करेगी। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत में साजिश का कोई एंगल नहीं है। दुबई में श्रीदेवी के रिश्तेदार कानूनी प्रक्रिया को पूरी करने में लगे हैं। इनमें दुबई स्थित भारतीय काउंसलेट से श्रीदेवी के पासपोर्ट को कैंसिल करना भी शामिल है।

श्रीदेवी के खून में अल्कोहल के अंश का मिलना इस बात को साबित करता है उन्होंने शराब पी रखी थी। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक बाथरूम में उन्हें चक्कर आया, इसके बाद वो बाथटब में गिर पड़ीं। फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक बाथटब में डूब कर ही उनकी मौत हुई।

राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने एएनआई से कहा है कि ”श्रीदेवी कड़ी शराब नहीं पीती थीं। वह मेरी तरह कभी-कभी वाइन पिया करती थीं। मैंने अबू धाबी के शेख अल नहयान से बात की है। उन्‍होंने मुझे आश्‍वासन दिया है कि सभी औपचारिकताएं और रिपोर्ट्स पूरी कर ली गई हैं। उनका पार्थिव शरीर मध्‍य-रात्रि पर भारत पहुंच जाना चाहिए।”

Sridevi, Shreedevi, Shridevi, Sreedevi श्रीदेवी के निधन की फोरेंसिक रिपोर्ट। (Photo: ANI)

श्रीदेवी का डेथ सर्टिफिकेट:

श्रीदेवी को ‘चांदनी’, ‘खुदा गवाह’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘नगीना’, ‘सदमा’, ‘चालबाज’ जैसी कई बॉलीवुड व अन्य भारतीय फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। साल 2012 में 15 साल बाद ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से बॉलीवुड में वापसी करने वाली पद्मश्री पुरस्कार विजेता अभिनेत्री की अंतिम फिल्म 2017 में आई ‘मॉम’ थी।

साल 2013 में भारत सरकार ने उन्हें देश के चौथे सबसे बड़े नागरिक सम्मान ‘पद्मश्री’ से सम्मानित किया। कई अन्य सम्मानों से उन्हें सम्मानित कर उनके काम को सराहा गया। सालों से फैशन आइकन श्रीदेवी कभी-कभी अपनी बेटियों को कड़ी टक्कर देती नजर आतीं थीं। कुछ अन्य लोगों की तरह वे लोकप्रियता को भुना पाईं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IIT के प्रोफेसर का आरोप- पक्षपाती है प्रधानमंत्री रिसर्च फेलोशिप, पूछा- क्‍या माफिया काम कर रहा है?
2 बैंक फ्रॉड केस में सीएम अमरिंदर सिंह के दामाद समेत 13 के खिलाफ सीबीआई ने दर्ज किया केस
3 श्रीदेवी की मौत पर केंद्रीय मंत्री का खत, लिखा- राजनीति के लिए बहुत कुछ सीखा उनसे
ये पढ़ा क्या?
X