सपा प्रवक्‍ता ने क‍िया योगी आद‍ित्‍यनाथ पर वार तो बीजेपी प्रवक्ता ने क‍िया अजीब पलटवार, एंकर को देनी पड़ी हिदायत

टीवी डिबेट में सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि इस देश के अंदर कोई झूठी और जुमलेबाज पार्टी है जिसको झूठ बोलने और लफ्फाजी करने के अलावा कुछ नहीं आता है तो वो भारतीय जनता पार्टी है। 

टीवी डिबेट में सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला किया तो भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने उन्हें रट्टू सिंह भदौरिया कह दिया। जिसके बाद एंकर को उन्हें हिदायत तक देना पड़ गया। (फोटो- ट्विटर: @anuragspparty/@PremShuklaBJP)

उत्तरप्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने को हैं। विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी से जुड़े मुद्दे पर टीवी डिबेट के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला किया। जिसपर डिबेट में मौजूद रहे भाजपा प्रवक्ता ने अजीबोगरीब पलटवार किया। भाजपा प्रवक्ता के इस पलटवार पर डिबेट शो के एंकर को हिदायत तक देना पड़ गया।

दरअसल आजतक न्यूज चैनल पर आयोजित डिबेट शो के दौरान एंकर सईद अंसारी ने समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया से सवाल पूछते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा आलाकमान ने तो अपने नेताओं को जनता के पास जाने के आदेश दे दिए हैं लेकिन आप कहां हैं और आपके पास वे कौन से मुद्दे हैं जिसको लेकर आप खोई हुई सत्ता हासिल कर सकते हैं।

एंकर के इस सवाल पर जवाब देते हुए सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने भाजपा और योगी आदित्यनाथ पर हमला करना शुरू कर दिया। सपा प्रवक्ता ने कहा कि इस देश के अंदर कोई झूठी और जुमलेबाज पार्टी है जिसको झूठ बोलने और लफ्फाजी करने के अलावा कुछ नहीं आता है तो वो भारतीय जनता पार्टी है। 

आगे सपा प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा ने विकास किया है। इसमें कोई दो राय नहीं है। इन्होंने नफरत का विकास किया है। महिलाओं पर अत्याचार का विकास किया है। भाजपा के माफिया सड़क पर महिलाओं का चीरहरण करते नजर आए हैं। पुलिस को थप्पड़ मारते नजर आए हैं। इन्होंने विकास किया है कि किस तरह से उत्तरप्रदेश में विकास रुक जाए।  

सपा प्रवक्ता के इस जवाब पर एंकर ने उन्हें बीच में टोकते में हुए कहा कि अमित शाह ने तो यह कहा कि योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार ने कोरोना पर अच्छा काम किया है। इसके जवाब में सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि तारीफ़ तो ऑस्ट्रेलिया के सांसद ने भी की है। लेकिन इनके सांसद और विधायक ही ऑक्सीजन की कमी को लेकर धरने पर बैठे थे। तो ऑस्ट्रेलिया का सांसद सही बोलेगा या उत्तरप्रदेश का विधायक और सांसद सही बोलेगा।

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के इस जवाब पर भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने अजीबोगरीब पलटवार करते हुए उन्हें रट्टू सिंह भदौरिया कह दिया। प्रेम शुक्ला के इन बयानों पर एंकर सईद अंसारी ने उन्हें हिदायत देते हुए उनसे ऐसी टिप्पणी नहीं करने को कहा। लेकिन इसके बावजूद भाजपा प्रवक्ता लगातार ऐसे शब्द बोलते रहे। भाजपा प्रवक्ता के नहीं चुप रहने पर एंकर ने उनका माइक ही बंद करा दिया. साथ ही एंकर ने सपा प्रवक्ता का भी माइक बंद करवा दिया। 

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट