ताज़ा खबर
 

अखिलेश यादव के नेता का नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज- संसद की स्थिति धार्मिक मंडली जैसी; लोग बोले- बर्नोल लगाओ, जलन भगाओ

उन्होंने कहा कि 'मैं संसद के अंदर होकर आया हूं और वहां पर जो मैंने माहौल देखा है, संसद में मेरा सिर शर्म से झुक गया।' उन्होंने कहा कि कभी हालात ऐसे नहीं हुए। यहां रोज नए कानून बनाए जाते हैं। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सपा नेता पर तंज कसने लगे।

Author नई दिल्ली | Updated: October 1, 2019 9:26 PM
मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन।(Photo-ANI)

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेता ने ऐसा बयान दिया कि वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। मुरादाबाद से सपा सांसद सांसद एसटी हसन ने संसद को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि संसद की स्थिति ऐसी है कि संसद में जाइए तो संसद नहीं लगती ऐसा लगता है किसी धार्मिक मंडली में आए हुए हैं।

उन्होंने कहा कि ‘मैं संसद के अंदर होकर आया हूं और वहां पर जो मैंने माहौल देखा है, संसद में मेरा सिर शर्म से झुक गया।’ उन्होंने कहा कि कभी हालात ऐसे नहीं हुए। यहां रोज नए कानून बनाए जाते हैं। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सपा नेता पर तंज कसने लगे।

एक यूजर ने लिखा है बर्नोल लगाओ जलन भगाओ । तुम्हारे राज में पार्लमेंट जेल जैसा लगता था । समज में आया कुछ ? जिनके नेत्र घाट की टाइल्ज़ और नल निकलके लेके जाते है उनको शर्म से डूब मरना चाहिए चूल्लु भर पानी में।


एक अन्य यूजर ने लिखा है- भैयाजी जब 300के ऊपर हिन्दू सांसद होंगे संसद में तो आपको धार्मिक जलसा लगना लाजिमी है।इतने सालों तक कोंग्रेस की सरकार थी संसद में कोंग्रेसी यह कहते थकते नही थे कि भारत पर पहला हक़ मुस्लिमो का है।कश्मीर से 5लाख हिन्दुओ का पलायन हुआ तब कभी संसद में खुजली नही उठी।

गौरतलब है कि  मई में हुए लोकसभा चुनाव में एसटी हसन ने बीजेपी प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह को हराया था और मुरादाबाद सीट पर कब्जा जमाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Harayana Elections 2019: 5 साल में 8.2 लाख से बढ़कर 94 लाख रुपए हो गई CM मनोहर लाल खट्टर की संपत्ति
2 बिहार में बाढ़ः PM नरेंद्र मोदी ने किया ट्वीट, कांग्रेस-JD(S) ने घेर पूछा- बिहार के लिए प्यार! कर्नाटक के लिए नफरत क्यों थी?
3 ‘JK में दी जरा भी ढील तो 370 पर भड़के कश्मीरी कर देंगे पूर्व मुख्यमंत्रियों की लिंचिंग’, BJP प्रवक्ता का बयान
जस्‍ट नाउ
X