ताज़ा खबर
 

एक दूसरे को नालायक बेटा बताने लगे प्रवक्ता तो ऐंकर बोली, कैरेक्टर नहीं वैक्सीन सर्टिफिकेट पर बात करें

सपा के प्रवक्ता ने कहा कि देश का ऐसा कौन सा नेता है जो अपने काम से विदेश नहीं जाता है। उन्होंने आगे भाजपा नेता के बारे में कहा कि जिनके पिताजी को समाजवादी पार्टी ने राज्यसभा का नेता बनाया था। उनका बेटा इतना नालायक निकल गया कि पार्टी छोड़कर चला गया।

मुलायम सिंह के वैक्सीन लगवाने के बाद अखिलेश पर निशाना साध रही भाजपा। फोटो- @apithamitra ट्विटर

आजतक चैनल पर एक चल रही एक डिबेट के दौरान एंकर ने सपा प्रवक्ता से सवाल पूछा कि भाजपा प्रवक्ता कह रहे है कि उनको विदेश जाना है। वहां पर वैक्सीन वाला पेपर दिखाना पड़ेगा इसीलिए अब मजबूरी में वैक्सीन लगवा रहे हैं। इस पर सपा के प्रवक्ता ने कहा कि देश का ऐसा कौन सा नेता है जो अपने काम से विदेश नहीं जाता है। उन्होंने आगे भाजपा नेता के बारे में कहा कि जिनके पिताजी को समाजवादी पार्टी ने राज्यसभा का नेता बनाया था। उनका बेटा इतना नालायक निकल गया कि पार्टी छोड़कर चला गया। इस बात पर दोनों प्रवक्ता आपस में भिड़ गए। इस पर शो की एंकर ने दोनों को रोकते हुए कहा कि कैरेक्टर नहीं वैक्सीन सर्टिफिकेट पर बात करें।

आजतक चैनल के हल्लाबोल कार्यक्रम में शो कि एंकर अंजना ओम कश्यप द्वारा सपा प्रवक्ता से पूछा गया कि भाजपा प्रवक्ता कह रहे है कि उनको विदेश जाना है। वहां पर वैक्सीन वाला पेपर दिखाना पड़ेगा इसीलिए अब मजबूरी में वैक्सीन लगवा रहे हैं। उनके इसी सवाल का जवाब देते हुए सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि मैं व्यक्तिगत टिप्पणी से बचना चाह रहा था।

भाजपा प्रवक्ता ने शुरू कर दिया है तो मैं भी उनसे पूछ लेता हूं कि जिनके पिताजी जो समाजवादी पार्टी में थे। जिनके पिताजी को समाजवादी पार्टी ने राज्यसभा का नेता बनाया था। उनका बेटा इतना नालायक निकल गया कि पार्टी छोड़कर चला गया। दूसरी बात आप अखिलेश जी की बात कर रहे थे मैं कहता हूं इनका पासपोर्ट मंगाकर देख लीजिये। क्या ये विदेश यात्रा पर नहीं जाते हैं।

अनुराग भदौरिया की बात पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता गौरव भाटिया ने कहा कि देखिए यह तो पूरा भारत जानता है कि कौन सा बेटा नालायक है। किसने अपने पिताजी को हटाकर अध्यक्ष का पद छीना था। मैं इससे ज्यादा नहीं कहना चाहता हूं। उनकी इस बात पर अनुराग भदौरिया ने गुस्साते हुए कहा कि यह पूरा देश जानता है कि किस नालायक बेटे ने एहसान फरामोशी की है। दोनों प्रवक्ताओं को चुप कराते हुए अंजना ओम कश्यप ने कहा कि यहां पर यहां पर कैरेक्टर सर्टिफिकेट नहीं देना है। यहां वैक्सीन सर्टिफिकेट की बात हो रही थी। आप लोग तो करैक्टर सर्टिफिकेट पर आ गए।

Next Stories
1 सिर्फ 13,999 रुपये में लॉन्च हुआ Poco M3 Pro 5G, Realme और OPPO से होगी कड़ी टक्कर, जानें क्यों
2 PNB Scam के भगोड़े ने ‘GF’ को भी दिया दगा! बोली जराबिका- मेहुल करता था फ्लर्ट, तोहफे में दी थीं फर्जी हीरे की अंगूठियां
3 64MP कैमरा और 6GB रैम वाला Samsung A32 मिल रहा है सस्ता, लेकिन ये है एक शर्त
यह पढ़ा क्या?
X