ताज़ा खबर
 

कोरोना काल में मजदूरों के ‘मसीहा’ बने सोनू सूद संक्रमित, भगवान के बगल में फोटो रख लोग मांगने लगे दुआ; कुमार विश्वास बोले- तुम दिल हो हमारा, जल्द ठीक हो

सोशल मीडिया में एक फोटो सामने आया है जिसमें लोग उनकी तस्वीर को भगवान की बगल में रखकर दुआ कर रहे हैं।

Sonu Sood, Corona, Covid-19सोनू सूद के स्वास्थ्य को लेकर लोग प्रार्थना कर रहे हैं (फोटो- Twitter-@OmNamasiv7)

कोरोना संकट के दौरान पिछले एक साल से लोगों के बीच ‘मसीहा’ बनकर उभरे सोनू सूद कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सोनू सूद ने ट्वीट कर अपने चाहने वालों को संक्रमित होने की जानकारी दी ही। सोनू सूद के संक्रमित होने की बात सुनते ही कई लोग उनके जल्द स्वस्थ्य होने के लिए दुआ करने लगे। कवि कुमार विश्वास ने भी उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। सोशल मीडिया में एक फोटो सामने आया है जिसमें लोग उनकी तस्वीर को भगवान की बगल में रखकर दुआ कर रहे हैं।

सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा कि कोविड-पॉजिटिव, मूड और जोश सुपर पॉजिटिव। कवि कुमार विश्वास ने उनके ट्वीट पर लिखा कि जल्दी ठीक हो जाओ दोस्त ! तुम प्यार हो हम सबका ! करोड़ों दुआएं। बृज किशोर सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर (@bryzieboi25)ने लिखा कि मान गए सोनू सूद अगर देश मे हर राज्य में एक एक सोनू सूद हो जाये तो कोरोना जैसी चीज कुछ नही काश भगवान आप जैसे लोगो को हर उस मुकाम पर ले जाये जिसके आप हकदार हो।

हजारों लोगों की मदद कर चुके हैं सोनू सूद: पिछले साल से अबतक हजारों लोगों की मदद सोनू सूद कर चुके हैं। उन्होंने लोगों की इलाज, विदेश से घर वापसी, भारत में एक राज्य से दूसरे राज्य तक पहुंचाने में लोगों की मदद की है।

पिछले एक साल में शायद कम ही ऐसे मौके आए हैं जब लोगों ने उनसे मदद मांगी हो और वो मदद नहीं पहुंचा पाए होंगे। लेकिन जिस रफ्तार से कोरोना संकट बढ़ रहा है ऐसे में वो भी बेबस नजर आ रहे हैं। सोनू सूद ने एक ट्वीट कर कहा कि उनके पास हजारों लोगों के कॉल आ रहे हैं लेकिन सभी की मदद नहीं कर पा रहा हूं।

देश में लगातार तीसरे दिन 2 लाख से अधिक केस: देश में कोरोना संकट गंभीर हालत में पहुंच गया है। शनिवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में 2,34,692 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 1341 लोगों की मौत हुई है। ऐसा लगातार तीसरा दिन है जब कोरोना के नए मामले 2 लाख से अधिक सामने आए हैं।

Next Stories
1 दिल्ली में आज रात से सोमवार सुबह तक पूर्ण कर्फ्यू, CM केजरीवाल ने किया ऐलान
2 Apple iPhone 13, 13 Pro को मिलेगा नया लुक, आईफोन 12 से होगा अलग, जानें खूबियां
3 अर्णब ने कहा- 370 निकाल के डस्टबिन में फेंक दी हमने, क्या कर पाए आप? पैनलिस्ट बोले- आप तय नहीं करेंगे कि पंडित कब कश्मीर आएंगे
ये पढ़ा क्या?
X