ताज़ा खबर
 

‘सोनिया जी, ये क्वेस्चन पेपर आपने सेट किया है?’ राशन वितरण का VIDEO ट्वीट कर बोला संबित पात्रा ने हमला

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खासा वायरल हो रहा है, जिसमें राशन वितरण के दौरान विधायक ने दावा किया कि वह किसी को भूखा न सोने देंगे।

Lockdown, Coronavirus, COVID-19, India, BJP, Congress, Question Paper, Congress MLA, Poor People, BJP, Sambit Patra, Video, National Newsराशन वितरण के दौरान लोगों से सवाल करते हुए कांग्रेस विधायक। (फोटोः टि्वटर/वीडियो स्क्रीनग्रैब)

कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है। रविवार को उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें राशन बांटने के दौरान कांग्रेसी विधायक लोगों से पूछ रहा था कि मोदी और गहलोत में कौन अच्छा है? कार्यक्रम में किसी बुजुर्ग महिला ने उस दौरान जवाब में मोदी का नाम बताया, जिस पर विधायक ने कहा- आप दीये जलाओ और राशन यहीं छोड़ जाओ।

पात्रा ने ट्वीट किया- सोनिया जी, यह क्वेस्चन पेपर आपने सेट किया है, कांग्रेस शासित राज्यों के लिए? राशन देते समय पूछा जाता है कि बोलो मोदी अच्छा है या अशोक गहलोत? और अगर बूढ़ी मां मोदी का नाम लेती है तो उससे राशन वापस लिया जाता है। आपके विधायकों को शर्म आनी चाहिए इस अमानवीय व्यवहार के लिए। वीडियो देखें।

COVID-19 in India LIVE Updates


सोशल मीडिया पर यह वीडियो खासा वायरल हो रहा है, जिसमें राशन वितरण के दौरान विधायक ने दावा किया कि वह किसी को भूखा न सोने देंगे। उन्होंने लोगों से आगे पूछा था- बताओ, कौन अच्छा है? अशोक गहलोत है या मोदी अच्छा है? दीया जलाने वाला अच्छा है? कौन अच्छा है? बुजुर्ग महिला का जवाब आया, “मोदी।” इस पर विधायक ने कहा- तो फिर दीये जलाओ और राशन छोड़ जाओ।

इसी बीच, बीजेपी महिला मोर्चा में नेशनल सोशल मीडिया इंचार्ज प्रीति गांधी ने ट्वीट कर बताया कि यह चौंकाने वाला मामला राजस्थान के बेगुन इलाके का है। कांग्रेस विधायक राजेंद्र बिधूड़ी ने भीड़ से पूछा- कौन बेहतर है? पीएम मोदी या फिर सीएम अशोक गहलोत?

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Next Stories
1 गोवा कोरोनामुक्त, सभी मरीज हुए दुरुस्त; स्वास्थ्य मंत्री बोले- 0 का भी खूब मूल्य होता है
2 कम हो रहा देश में कोरोना का कहर? 23 राज्यों, क्षेत्रों के 54 अन्य जिलों में 14 दिन में एक भी नया केस नहीं- स्वास्थ्य मंत्रालय का दावा
3 सरकार का यू-टर्न, लॉकडाउन अवधि के दौरान गैर-जरूरी सामान नहीं बेच पाएंगी ई-कॉमर्स कंपनियां
ये पढ़ा क्या?
X